script2003 के पॅापुलर शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ के बाद फिर साथ दिखेंगे मोना और अपूर्व | mona singh and apoorva agnihotri together in kehne ko humsafar hain | Patrika News

2003 के पॅापुलर शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ के बाद फिर साथ दिखेंगे मोना और अपूर्व

Published: Mar 15, 2018 11:57:12 am

Submitted by:

Riya Jain

एक्ट्रेस मोना सिंह एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एकता कपूर उनको लेकर एक नया टीवी शो ‘कहने को हमसफर है’ बनाने जा रही हैं।

mona singh and apoorva agnihotri

mona singh and apoorva agnihotri

साल 2003 का चर्चित शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। खबरों के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर उनको लेकर एक नया टीवी शो ‘कहने को हमसफर है’ बनाने जा रही हैं। खास बात यह है कि इस शो में एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री भी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। पुराने धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में अपूर्व अग्निहोत्री और मोना सिंह की जोड़ी काफी चर्चा में आई थी। यही वजह है कि इस शो के लिए अपूर्व अग्निहोत्री को साइन किया गया है। हालांकि शो में अपूर्व का केवल एक गेस्ट अपीयरेंस होगा।

अपूर्व और मोना की फेमस जोड़ी

शो के पहले एपिसोड में यह जोड़ी साथ नजर आएगा। पूरे 12 साल बाद इस कपल का साथ दिखना यकीनन दर्शकों को काफी लुभाने वाला है। ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में मोना और अपूर्व की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। ‘जस्सी’ नाम के इस आइकॉनिक करेक्टर से मोना रातोंरात स्टार बन गई थीं। एकता कपूर के इस नए शो में रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली लीड रोल में हैं। यह शो 16 मार्च से शुरू होगा।

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ को लेकर मोना ने कहा…

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस मोना सिंह से धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ को लेकर बातचीत की गई थी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘अगर जस्सी…को फिर से दमदार स्क्रिप्ट के साथ बनाया जाता है तो मुझे शो में काम करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।’

ट्रेंडिंग वीडियो