scriptकभी बिग बॉस के घर से बाहर निकलने की मिन्नते करती थीं मोनालिसा, अब बन गई हैं ‘डायन’ | monalisa dream role to become vamp of tv serial nazar | Patrika News
TV न्यूज

कभी बिग बॉस के घर से बाहर निकलने की मिन्नते करती थीं मोनालिसा, अब बन गई हैं ‘डायन’

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के आगामी टीवी शो ‘नजर’ के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं।

Jul 29, 2018 / 12:43 pm

Amit Singh

monalisa

monalisa

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के आगामी टीवी शो ‘नजर’ के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं। इस सुपरनेचुरल शो में मोनालिसा एक डायन के किरदार में नजर आएंगी। यह उनका पहला डेली सोप है। शो के प्रमोशन के सिलसिले में मोनालिसा ने रविवार को राजस्थान पत्रिका ऑफिस का विजिट किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि निगेटिव रोल निभाना मेरा हमेशा से ड्रीम रहा है। इतना ही नहीं मोनालिसा ने अपने पहले निगेटिव किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि इस शो में मैं एक डायन के किरदार में हूं जो बहुत ही खतरनाक रोल है। इस डायन के पास बहुत सारे सुपरनेचुरल पावर्स होते हैं। ये पावर्स उनकी लंबी चोटी में रहते हैं। मैं इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मोनालिसा ने बताया कि मेरे इस निगेटिव किरदार की खास बात यह है कि इस डायन को देखने से पता नहीं चलता है कि वह एक डायन है। क्योंकि वह एकदम नॉर्मल रहती हैं। जब तक लोगों को पता चलता है कि मैं एक डायन हूं तब तक सारा विनाश कर चुका होता है।

 

monalisa

बिग बॉस से बाहर आने की मिन्नतें करती थी

मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस १० के बारे में बात करते हुए बताया कि शो की शुरूआत में मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था। उस समय मैं भगवान से वहां से निकलने की मिन्नतें करती थी। लेकिन बाद में मुझे रिलायज हुआ कि मैं गलत थी। भला कोई ऐसी जगह जाने के बाद बाहर क्यों आना चाहेगा। क्योंकि जब बाहर आई तो मुझे इतना अच्छा रिएक्शन मिला। मुझे सबका पॉजिटीव रिस्पांस मिला। क्योंकि मैं पहले एक रिजनल जोन में थी और बिग बॉस से बाहर आने के बाद मैं पूरे भारत में पॉपुलर हो गई। इसके बाद मेरे कॅरियर में भी बहुत चेजेंस आए और मुझे बहुत ही ग्रोथ मिला।

टीवी पर फोकस, फिल्मों से दूर
टीवी के साथ भोजपुरी सिनेमा को टाइम देने को लेकर मोनालिसा ने कहा कि जबसे मैं ये सीरियल करने लगी हूं मेरा ध्यान केवल इसी शो पर ही है। हालांकि, मेरे पास कई भोजपुरी फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन मैंने सभी को मना कर दिया। मैं फिलहाल अपना पूरा ध्यान केवल अपने आने वाले सीरियल पर दे रही हूं।

डिमांड के हिसाब से चुना टीवी

फिल्मों से टीवी में आने को लेकर मोनालिसा ने कहा कि मूवीज एक रिजनल जोन था जिसको केवल टारगेटेड लोग ही देखते थे। लेकिन टीवी इंडस्ट्री एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है इसमें सब लोग आना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सारे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी टीवी पर आकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं। इसलिए मेरे लिए टीवी पर आने का मतलब मेरे कॅरियर में एक ग्रोथ है।

monalisa

निभाना चाहती हैं करीना जैसा किरदार
बता दें कि वैसे तो मोनालिसा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन मोनालिसा का कहना है कि मैं कुछ लीक से हटकर किरदार निभाना चाहती हूं। जैसे करीना ने बॉलीवुड फिल्म ‘जब वी मेट’ और आलिया भट्ट ने ‘उड़ता पंजाब’ में निभाया था।

निगेटिव एनर्जी में करती हैं विश्वास

मोनालिसा ने बातया कि मैं निगेटिव एनर्जी में विश्वास रखती हूं। क्योंकि मुझे बचपन में भी मेरी नानी निगेटिव एनर्जी के बारे में कहानी सुनाती थी और अब यह रोल मुझे करने को मिला तो और भी ज्यादा एक्साइटमेंट आया है। उन्होंने बताया कि इंडिया में भी ऐसी कई हॉटेंड जगह है जहां निगेटिव एनर्जी मौजूद है। तो कुछ ना कुछ तो है जिसके बारे में सभी बोलते हैं। उन्होंने बताया कि एक बार मैंने भी निगेटिव एनर्जी के बारे में फील किया था। उन्होंने बताया कि मैं एक शूट के लिए गई तो मैं अपने कमरे में सो रही थी और अचानक मेरे दरवाजे को खटखटाने की आवाज आई जैसे कोई दरवाजा तोड़कर अंदर आने की कोशिश कर रहा हो। तो उस समय म्मैं बहुत घबरा गई थी। मैंने जैसे-तैसे उठकर दरवाजा खोला तो कोई नहीं था उस दौरान मुझे महसूस हुआ कि दुनिया में निगेटिव एनर्जी भी होती है।

Home / Entertainment / TV News / कभी बिग बॉस के घर से बाहर निकलने की मिन्नते करती थीं मोनालिसा, अब बन गई हैं ‘डायन’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो