scriptहिना खान से ज्यादा बोल्ड है टीवी की यह खलनायिका, तस्वीरें उड़ा देगी आपके होश | More than hina khan is sexy than kangna sharma | Patrika News

हिना खान से ज्यादा बोल्ड है टीवी की यह खलनायिका, तस्वीरें उड़ा देगी आपके होश

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2019 11:29:58 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कंगना शर्मा इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रही हैं। वह आए दिन अपनी …

hina khan

hina khan

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में कोमोलिका को रोल प्ले कर रही हिना खान को टीवी जगत की सबसे बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है। इस शो में कोमोलिका का निगेटिव किरदार है। आज आपको हिना खान से भी कहीं ज्यादा हॉट टीवी की विलेन के बारे में बताने जा रहे है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री कंगना शर्मा की।
hina khan
कंगना शर्मा इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रही हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को दीवाना बना रही है। कंगना ने हाल ही में अपनी हॉट फोटो शेयर की है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।
hina khan

पिछले दिनों कंगना शो ‘दिया बाती हम’ के सीजन 2 में नजर आईं थीं। इस शो में वह भी विलेन बनकर जहां उनके किरदार का नाम मीरा था और उन्हें विलेन के अवतार में देखकर सभी का दिल उनपर आ गया था और सभी ने उन्हें खूब पसंद किया था। कंगना अपने फिल्मों में अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती है। फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ अपने हॉट लुक को लेकर कंगना काफी सुर्ख़ियों में रहीं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो