scriptब्लू मोनोकिनी में मौनी रॉय ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप | Patrika News
TV न्यूज

ब्लू मोनोकिनी में मौनी रॉय ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

8 Photos
10 months ago
1/8

टीवी से फिल्मों तक अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने ब्लू मोनोकिनी में अपनी कुछ बेहद बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

2/8

दरअसल, मौनी रॉय पिछले काफी समय से ग्लैमरस फोटोशूट करा रही हैं। जिसकी तस्वीरें वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

3/8

पिछले कुछ दिनों से मौनी बैक टू बैक अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। जिन्हें फैंस भी काफी पसंद करते हैं।

4/8

इस बीच उनकी ब्लू मोनोकिनी में तस्वीरें फैंस की नींदे उड़ा रही हैं। एक्ट्रेस के कर्वी फिगर को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है।

5/8

मौनी राय के बोल्ड ड्रेस और बोल्ड ड्रेस के साथ ही उनके खुले बाल उन्हें और भी ज्यादा हसीन बना रहे हैं। मौनी रॉय की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

6/8

मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस फैंस भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं। मौनी रॉय के इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन में फैंस रिएक्शन दे रहे हैं।

7/8

पिछले दिनों भी मौनी रॉय ने बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर तलहका मचा दिया था। मौनी राय की तस्वीरें आते ही तेजी से वायरल हो गईं।

8/8

बता दें कि मौनी राय का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। मौनी राय के फैंस उनकी नई से नई तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.