script

‘NAAGIN 3’ के PROMO में हैवानियत की हदें हुई पार, अब खून के आंसू रुलाएगी ये नई नागिन

Published: May 05, 2018 11:57:28 am

Submitted by:

Riya Jain

सीरियल ‘नागिन 3’ का पहला प्रोमो जारी हो चुका है।

naagin 3

naagin 3

एकता कपूर का अगला सीरियल ‘नागिन 3’ का पहला प्रोमो जारी हो चुका है। प्रोमो के आते ही सभी दर्शक शो को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। शो के प्रोमो में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी दिखाई गई है।

खास बात यह है कि प्रोमो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक नागिन की दुख भरी दास्तान है।

बता दें शो में अब तक दो नागिन के लुक जारी हो चुके हैं। टीजर में अनिता हसनंदानी का भी पहला लुक दिखाया गया है । बताया जा रहा है कि ‘नागिन 3’ की फिल्म सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन पर आधारित है।

इस शो में एक्ट्रेस सुरभी ज्योती लीड रोल में है। हालांकि अाभी तक उनका रोल सामने नहीं आया है।

https://twitter.com/hashtag/Naagin3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ समय का है किरदार
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीरियल में करिश्मा का किरदार कुछ समय बाद खत्म हो जाएगा। ये शो में मर जाएंगी। गौरतलब है कि नागिन के पिछले सीजन में एक्ट्रेस मौनी रॅाय मुख्य किरदार निभाती नजर आईं थीं। इस शो से वह काफी पॅापुलर हुईं थी।

मॉनी को सुरभि ने किया रिप्लेस
बता दें कि इस बार इच्छाधारी नागिन के किरदार में ‘कुबूल है’ फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नजर आएंगी। नागिन के इस सीजन में मौनी रॉय को सुरभि ज्योति ने रिप्लेस किया है। मौनी रॉय के अलावा अदा खान ने भी शो से अलविदा कह दिया है। उनकी जगह अनीता हसनंदानी ‘नागिन 3’ अहम किरदार में होंगी। गौरतलब है कि करिश्मा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘नागार्जुन- एक योद्धा’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ में करिश्मा अपने एटीट्यूड और हंगामे की वजह से लाइमलाइट में आईं थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो