script

इच्छाधारी नागिन का वीडियो हुआ वायरल, सोफे पर बैठी हुई आई नज़र

Published: Feb 21, 2020 12:34:51 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नागिन (Naagin) सीरियल की निया शर्मा (Nia Sharma) का ट्रेडिशनल लुक आया सामने
वीडियो देख सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) भी हो गए फिदा
सोफे पर बैठी निया शर्मा का स्टाइल फैंस को आया पसंद

niaaa.jpg

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है। नागिन सीरियल से सबका दिल जीतने वाली निया शर्मा का व्हाहट लहंगे में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो सोफे पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं और उनका लुक काफी अलग लग रहा है। सोशल मीडिया पर निया की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है ऐसे में उनका पोस्ट आते ही फैंस कमेंट्स की बौछार कर देते हैं। फैंस के कमेंट्स के साथ-साथ निया के वीडियो पर सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) ने भी कमेंट कर दिया।

निया शर्मा (Nia Sharma) के वीडियो पर गुरू रंधावा ने लिखा- सुरमा सुरमा, आपका शुक्रिया निया। निया शर्मा ने भी अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- ट्रेडिंग सुरमा सुरमा। हाल ही में गुरू रंधावा (Guru Randhawa) का सुरमा सुरमा गाना रिलीज हुआ है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। नागिन (Naagin) का ये वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, जिस तरह से निया इसमें बैठी हुई हैं और उनका ट्रेडिशनल लहंगा काफी यूनीक है।

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की सबसे बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुद ज्यादा है। आजकल नागिन सीरियल में इच्छाधारी नागिन का किरदार रही निया दर्शकों का खूब प्यार बंटोर रही हैं। दर्शकों को निया का नागिन वाला अवतार काफी पसंद आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो