scriptनच बलिए 9: नच बलिए 9 के सेट पर हुआ विवाद जजेज ने किया सेमी फाइनल का हिस्सा बनने से इनकार | nach baliye 9 choreographers boycott judge ahmed khan passes rude comm | Patrika News

नच बलिए 9: नच बलिए 9 के सेट पर हुआ विवाद जजेज ने किया सेमी फाइनल का हिस्सा बनने से इनकार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 04:52:37 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

नच बलिए 9 के सेट पर हुआ विवाद कोरियोग्राफर ने किया बायकॉट
जज के कोरियोग्राफर्स की कर दी बुराई

nach_baliye.jpeg

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चल रहा रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 काफी दिलचस्प और रोंमाचक होते जा रहा है जहां एक ओर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ें देखने को मिल रहे है तो दूसरी और जज से भी कोरियोग्राफर की नराजगी देखने को मिल रहे है। अब हाल यह है कि इस शो में परफॉर्मेंस कम विवादों के चर्चे काफी सुनने को मिल रहे है। अभी हाल ही शो पर हुई कंटेस्टेंट्स के बीच की विवादित घटनाओं के बाद अब एक नई खबर सुनने को मिल रही है। कि जजेज ने सेमी फाइनल एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। एपिसोड की शूटिंग मलाड स्टूडियो में जारी है। जानकारी के मुताबिक इस बाक 3 परफॉर्मेंसेज के बाद भी कोई कोरियोग्राफर सेट पर नहीं पंहुचा । बताया जाता है कि जज अहमद खान के रूड कमेंट के बाद कोरियोग्राफर ने शो से बायकॉट कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार वैभव घुगे, अमनदीप सिंह नट्ट, यश पांड्या, सुभाष और अनुराधा अय्यंगर स्टूडियो में मौजूद हैं लेकिन उन्होंने शूटिंग सेट पर आने से इनकार कर दिया है। जिस घटना के रिएक्शन के रूप में ये बायकॉट किया गया है वो पिछले हफ्ते अहमद खान और जो जोड़ियों के बीच हुई थी। ये दो जोड़ियां अनीता हंसनंदानी-रोहित रेड्डी और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की थी।

कोरियोग्राफर्स से की जा रही है मनाने की कोशिश-

दरअसल इन जोड़ियों के एक्ट के बाद अहमद ने परफॉर्मेंस को जीरो बताते हुए उसकी काफी बुराई की थी जिससे कोरियोग्राफर खफा हो गए। अब रवीना टंडन और बाकी सीनियर मैनेजमेंट टीम कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश कर रही है ताकि सेमी फिनाले एपिसोड में उनकी मौजूदगी दर्ज कराई जा सके। बता दें कि इस सीजन के दौरान कुछ कंटेस्टेंट अपनी हरकतों के चलते विवादों में रहे हैं और कुछ चोटिल होने के चलते खबरों में रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो