scriptरवीना संग ‘मैं लैला लैला चिल्‍लाऊंगा’ पर डांस कर रहे थे गोविंदा, पीछे से आ गईं बीवी और फिर…देखें Video | Nach baliye 9 govinda raveena tandon and sunita dance video viral | Patrika News

रवीना संग ‘मैं लैला लैला चिल्‍लाऊंगा’ पर डांस कर रहे थे गोविंदा, पीछे से आ गईं बीवी और फिर…देखें Video

locationमुंबईPublished: Aug 10, 2019 09:32:17 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रवीना के साथ पहले अंखियों से गोली मारे और फ‍िर लैला लैला गाने पर डांस करते हैं। तभी गोविंदा की बीवी सुनीता आ जाती हैं और ….

govinda raveena

govinda raveena

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘Nach Baliye 9’ शुरू हो चुका है। इस शो में मेहमान बनकर कई सेलिब्रिटी पहुंच रहे हैं। पिछले दिनों डांसर और एक्‍टर गोव‍िंदा भी शो के सेट पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शो की जज रवीना टंडन के साथ मिलकर खूब मस्ती की। शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जहां रवीना और गोविंदा अपनी फिल्म के गाने ‘कुर्ता फाड़ के’ पर मस्ती में डांस कर रहे होते हैं कि तभी अचानक गोविंदा की पत्नी सुनीत वहां आ जाती हैं। रवीना और सुनीता के बीच फंसे गोविंदा का ये देखकर बुरा हाल हो जाता है।

govinda raveena

नच बलिए 9 का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें गोविंदा शो के सेट पर धमाकेदार तरीके से आते हैं और फ‍िर रवीना के साथ पहले अंखियों से गोली मारे और फ‍िर लैला लैला गाने पर डांस करते हैं। तभी उनकी बीवी सुनीता आ जाती हैं और गोविंदा घबरा जाते हैं। फिर वह बीवी के साथ डांस करने लगते हैं। यह वाकया सेट पर मौजूद जिसने भी देखा, वो अपनी हंसी नहीं रोक पाया।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, ‘इस हफ्ते ‘नच बलिए 9′ में चीची और सुनीता ने खूब हंसी के ठहाके लगाए।’ बता दें कि एक समय पर गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी ने फिल्मी पर्दे पर खूब नाम कमाया है। जब सेट पर ये दोनों एक साथ नजर आए तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रवीना शो में जज की भूमिका में हैं।

govinda raveena
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो