scriptवीडियो: नहीं हुआ है पार्थ और एरिका का ब्रेकअप! इस रिएलिटी शो में किया दिल का हाल बयां | nach baliye 9 kasautii zindagii kay 2 parth samthaan erica fernandes | Patrika News

वीडियो: नहीं हुआ है पार्थ और एरिका का ब्रेकअप! इस रिएलिटी शो में किया दिल का हाल बयां

locationमुंबईPublished: Aug 01, 2019 11:55:25 am

Submitted by:

Riya Jain

स्पेशल एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है और सामने आए इस प्रोमो में एरिका और पार्थ की केमेस्ट्री पहले भी कहीं ज्यादा दमदार नजर आ रही है।

erica and parth

erica and parth

एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) का मशहूर टेलीविजन शो कसौटी जिंदगी के 2 ( kasautii zindagii kay 2) एक बार फिर टीआरपी की लिस्ट में आगे आता नजर आ रहा है। लेकिन काफी समय से प्रेरणा-अनुराग की रील लाइफ से ज्यादा लोग उनकी रीयल लाइफ में दिलचस्पी ले रहे हैं। खबरें थी कि एक्टर्स पार्थ समथान ( Parth Samthaan ) और एरिका फर्नांडीस ( Erica Fernandes ) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों का हाल में ब्रेकअप हो गया है। इससे पहले की फैंस इस बात का गम मनाते, इस जोड़ी ने उन्हें सरप्राइज कर दिया है।

 

nach-baliye-9-kasautii-zindagii-kay-2-parth-samthaan-erica-fernandes

सुनने में आया कि दोनों स्टार प्लस के डांसिंग रिएलटी शो नच बलिए 9 ( Nach Baliye 9 ) में बतौर गेस्ट नजर आने वाले है। साथ ही ऐसी खबरें भी सामने आई कि दोनों इस शो पर आकर एक रोमाटिंक परफॉर्मेंस भी देने वाले है।

kasautii-zindagii-kay-2-parth-samthaan-erica-fernandes

मेकर्स ने इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है और सामने आए इस प्रोमो में एरिका और पार्थ की केमेस्ट्री पहले भी कहीं ज्यादा दमदार नजर आ रही है। इस प्रोमो में एरिका और पार्थ बीते साल रिलीज हुई शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो के रोमांटिक गाने मेरे नाम तू पर परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रहे है।

parth-samthaan-erica-fernandes

गौरतलब है कि पार्थ और एरिका की मुलाकात एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 के सेट पर ही हुई थी और यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और खबरें आने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे है। बीते दिनों दोनों की ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई लेकिन खबरों पर ना ही एरिका ने कोई रिएक्शन दिया और ना ही पार्थ ने। इस प्रोमो को देखने के बाद तो यहीं समझ में आ रहा है कि पार्थ और एरिका के बीच किसी भी तरह की अनबन नहीं हुई है। अब देखना होगा कि शो में और क्या सरप्राइज देखने को मिलता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो