'नच बलिए' के ग्रैंड प्रीमियर में फूट-फूटकर रोए प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, वजह जान आपकी आंखें भी हो जाएगी नम
Shaitan Prajapat
Publish: Jul, 20 2019 05:28:43 (IST)
'नच बलिए' के ग्रैंड प्रीमियर में फूट-फूटकर रोए प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, वजह जान आपकी आंखें भी हो जाएगी नम
prince narula and yuvika chaudhary

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की एंट्री के बाद शो काफी इमोशनल हो गया था....

सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नए बलिए 9' (Nach Baliye 9) का शु्क्रवार को शानदार आगाज हो गया है। शो की प्रीमियर एपिसोड में सलमान खान शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ समा बांधते हुए नजर आए। शो के पहले एपिसोड में 5 जोड़ियों को इंट्रोड्यूज किया गया। इनमें श्रद्धा आर्या अपने बायफ्रेंड आलम सिंह, उर्वशी ढोलकिया एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा, बबीता फोगाट अपने मंगेतर विवेक सुहाग, बिंदु दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना उमारोवा और युविका-प्रिंस की जोड़ी से पर्दा उठाया गया।

 

prince narula

लेकिन प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की एंट्री के बाद शो काफी इमोशनल हो गया था। जब युविका और प्रिंस को स्टेज पर बुलाया तो दोनों फूट-फूटकर रोने लगे। दोनों को रोता देख सभी शॉक्ड हो जाते हैं। सभी यही जानना चाहते थे कि दोनों क्यों रो रहे हैं।

yuvika chaudhary

इसके बाद शो के होस्ट मनीष पॉल ने कनाडा में हुई प्रिंस के भाई की मौत के बारे में बताया। प्रिंस और युविका को रोता हुआ देखकर वहां मौजूद ऑडियंस की आंखों में भी आंसू आ गए। प्रिंस नरूला ने बताया कि जिस दिन शो का प्रीमियर एपिसोड शूट होना था, उसी दिन उन्हें भाई की मौत की खबर का पता चली। लेकिन उन्होंने खुद को टूटने नहीं दिया और युविका के साथ प्रीमियर एपिसोड शूट किया।