Nach Baliye 9 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, विंदू दारा सिंह-डीना उमारोवा के बाद अब ये जोड़ी होगी एलिमिनेट
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 14 2019 02:46:28 (IST)
Nach Baliye 9 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, विंदू दारा सिंह-डीना उमारोवा के बाद अब ये जोड़ी होगी एलिमिनेट
Nach Baliye 9

खबरों के अनुसार, अगले हफ्ते जो बबीता फोगाट और विकास सुहाग की जोड़ी शो से बाहर होने वाली है।

 

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर डांस शो 'Nach Baliye 9' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। बीते सप्ताह शो में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता की एंट्री हुई थी। दोनों में शो में खूब मस्ती की। शो से बिंदू दारा सिंह और डीना शो से बाहर हो गए। अब आने वाले हफ्ते में शो से कौन बाहर जाएगा इसको लेकर चर्चाएं तेज हैं। सोशल मीडिया पर एलिमिनेट होने वाली जोड़ी के नाम की चर्चा हो रही है।

 

Babita phogat

खबरों के अनुसार, अगले हफ्ते जो बबीता फोगाट और विकास सुहाग की जोड़ी शो से बाहर होने वाली है। शो के जज से जमकर तारीफे मिलने के बाद भी इस जोड़ी को ये झटका मिलने वाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कम नंबर होने के कारण बबीता फोगाट और विवेक सुहाग इस बार एलिमिनेट होंगे। यह कपल बॉटम लिस्ट में होगा। बॉटम लिस्ट में दूसरी जोड़ी एक्स लवर्स उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा भी होंगे। लेकिन अनुज और उर्वशी फिर से बच जाएंगे।

बता दें कि विवेक और बबीता नॉन डांसर होते हुए भी शो में उनकी परफॉर्मेस की खूब तारीफ की गई। दोनों की चन बलिए की जर्नी काफी इंटरेस्टिंग रही। बबीता और विवेक दोनों रेसलर हैं। उनकी सगाई हो चुकी है। दोनों के लास्ट एक्ट में साड्डा हक गाने पर डांस किया। इस दौरान दोनों ने गोरिल्ला के गेटअप में नजर आए। इस एक्ट के जरिए इस कपल ने जानवर और प्रकृति को बचाने का मैसेज दिया।

Babita phogat