ड्रग मामले में बॉलीवुड के बाद टीवी इंडस्ट्री पर शिकंजा, NCB ने Abigail Pande और Sanam Johar के घर पर की छापेमारी, होगी पूछताछ

By: Neha Gupta
| Published: 23 Sep 2020, 06:42 PM IST
ड्रग मामले में बॉलीवुड के बाद टीवी इंडस्ट्री पर शिकंजा, NCB ने Abigail Pande और Sanam Johar के घर पर की छापेमारी, होगी पूछताछ
NCB summoned Abigail Pande and Sanam Johar and raid at home in drug case

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में दो ड्रग पैडलर ने टीवी एक्टर्स अबीगैल पांडे (Abigail Pande) और सनम जौहर (Sanam Johar) का नाम लिया है। जिनके घर पर एनसीबी ने छापेमारी भी की और पूछताछ के लिए समन भी भेजा गया है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग्स एंगल (Drug angle) सामने आने से सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री पर ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री पर भी गाज गिरने वाली है। एनसीबी (NCB) को दो टीवी एक्टर्स के नाम का पता चला है जिनके ड्रग मामले में शामिल होने की आशंका है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में दो ड्रग पैडलर ने अबीगैल पांडे (Abigail Pande) और सनम जौहर (Sanam Johar) का नाम लिया है। इन दोनों के नाम सामने आते ही एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भी भेज दिया है। ड्रग का मामला दिन पर दिन गहरा जा रहा है। बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स भी इस घेरे में आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने समन भी भेज दिया है।

अबीगैल पांडे और सनम जौहर टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए में नजर आ चुके हैं। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बता दें कि अबीगैल और सनम का नाम ड्रग पैडलर अनुज केशवानी और राहिल ने लिया है। जिसके बाद एनसीबी की टीम ने अबीगैल और सनम के घर पर छापेमारी की थी। इसमें जांच एजेंसी के हाथ क्या कुछ लगा इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। हालांकि ऐसी भी खबरे हैं कि दोनों रेड (Raid) के बाद एनसीबी के दफ्तर भी पहुंचे थे।

बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका और श्रद्धा कपूर की ड्रग चैट सामने आ चुकी है। जबकि सारा और रकुल का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में लिया था। जया साहा के फोन से कई बड़े खुलासे हुए हैं इसीलिए एनसीबी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। जया के फोन से जो चैट सामने आई थी उसमें ही 'उड़ता पंजाब' के निर्माता मधु मंटेना वर्मा का नाम भी सामने आया है। वो चैट में वीड की डिमांड कर रहे हैं।