scriptनेहा कक्कड़ के फैंस को लगा झटका, ये खबर पढ़कर टूटा लाखों का दिल | Neha Kakkar and Himansh Kohli unfollow each other on Instagram | Patrika News

नेहा कक्कड़ के फैंस को लगा झटका, ये खबर पढ़कर टूटा लाखों का दिल

locationमुंबईPublished: Dec 10, 2018 12:34:51 pm

दिव्या खोसला कुमार की एक पोस्ट ने नेहा और हिमांश की रिलेशनशिप पर एक तरह से मोहर ही लगा दी थी।

Neha Kakkar and Himansh Kohli

Neha Kakkar and Himansh Kohli

मुंबई। सोशल मीडिया और सिंगिंग की दुनिया की जगमगाती स्टार नेहा कक्कड़ के फैंस के लिए ये खबर झटका देने वाली हो सकती है। जी हां, खबर ये है कि नेहा कक्कड़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप कर लिया है। दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया है। यहां तक कि नेहा ने हिमांश के साथ के फोटोज और वीडियोज को डिलीट भी कर दिया है।

दोनों के इंस्टाग्राम से एक-दूसरे को अनफॉलो करने के चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि आधिकारिक रूप से इस पर दोनों स्टार्स ने कुछ नहीं कहा है। दूसरी ओर हिमांश ने अपने इंस्टा अकाउंट से नेहा की तस्वीरें और वीडियो नहीं हटाए हैं।

Neha Kakkar and Himansh Kohli

आपको बता दें कि नेहा और हिमांश लम्बे समय से एक-दूसरे के साथ बिताए हैप्पी मोमेंट्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। दोनों ने छिपाया कुछ नहीं, लेकिन कभी इस रिलेशन को लेकर आधिकारिक घोषणा भी नहीं की।

Neha Kakkar and Himansh Kohli

हिमांश कोहली ने ‘यारियां’ मूवी की है। इस मूवी से हिमांश अचानक स्टार बन गए थे। नेहा और हिमांश का एक गाना ‘ओ हमसफर…’ बेहद लोकप्रिय रहा है। कुछ ही समय पहले रिलीज इस गाने में दोनों के बीच गजब की बांडिंग देखने को मिली थी।

हालांकि दिव्या खोसला कुमार की एक पोस्ट ने नेहा और हिमांश की रिलेशनशिप पर एक तरह से मोहर ही लगा दी थी। दिव्या की पोस्ट में नेहा और हिमांश की फोटोज का एक कोलॉज था जिसमें दिव्या भी है। इसका कैप्शन था, ‘इन दोनों की लव स्टोरी के बीच में ये मैं हूं।’

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ इन दिनों ‘इंडियन आइडल 10’ में जज हैं। इस शो में उनके बार-बार इमोशनल होने के चलते ट्रोल भी किया गया है। वहीं ये खबर जैसे ही मीडिया में सामने आई, नेहा के फैंस का बुरा हाल है। सभी दुआ कर रहे हैं कि ऐसा कुछ ना हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो