scriptNeha Kakkar and Rohanpreet Singh roka ceremony pics | रिलेशन कन्फर्म होने से 1 महीने पहले Neha Kakkar और रोहनप्रीत का हो गया था रोका! देखें वायरल तस्वीर | Patrika News

रिलेशन कन्फर्म होने से 1 महीने पहले Neha Kakkar और रोहनप्रीत का हो गया था रोका! देखें वायरल तस्वीर

रोका सेरेमनी की वायरल तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत सोफे पर पास-पास बैठे हुए हैं। नेहा के हाथ में सामान से भरा एक बैग दिख रहा है जो शायद रोका सेरेमनी से जुड़ा है। उनके अगल-बगल में कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, जो रोहन के करीबी हैं।

मुंबई

Published: October 09, 2020 05:42:19 pm

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) का रिलेशनशिप कन्फर्म हो गया है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में इस ओर इशारा किया। इससे पहले दोनों की रोका सेरेमनी की एक तस्वीर भी वायरल हुई। ये तस्वीर तब इंटरनेट पर तैर रही थी, जब दोनों की तरफ से कोई कन्फर्म जानकारी नहीं दी गई थी।
neha_kakkar and Rohanpreet Singh
रोका सेरेमनी की वायरल तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत सोफे पर पास-पास बैठे हुए हैं। नेहा के हाथ में सामान से भरा एक बैग दिख रहा है जो शायद रोका सेरेमनी से जुड़ा है। उनके अगल-बगल में कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, जो रोहन के करीबी हैं।
खास बात यह है कि यह तस्वीर 11 सितंबर को सोशल मीडिया के एक हैंडल से शेयर की गई थी। दोनों की ओर से रिलेशन पर मुहर लगाने के बाद कहा जा सकता है कि नेहा और रोहनप्रीत का रिलेशन करीब 1 महीने पहले ही तय हो गया था। पिछले कुछ दिनों से उनके रिलेशन की खबरें कयास के रूप में सामने आ रहीं थीं। हालांकि नेहा के 9 अक्टूबर को किए गए सोशल पोस्ट से सारे कयास सच में बदल गए हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इनकी शादी 24 अक्टूबर को हो सकती है। कोविड-19 को देखते हुए शादी में कम मेहमान बुलाए जा सकते हैं। हालांकि शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.