Neha Kakkar ने उत्तराखंड हादसे में लापता मजदूर के परिवार को मदद के रूप में दिए 3 लाख

By: पवन राणा
| Published: 25 Feb 2021, 10:30 PM IST
Neha Kakkar ने उत्तराखंड हादसे में लापता मजदूर के परिवार को मदद के रूप में दिए 3 लाख

  • 'इंडियन आइडल' सीजन 12 ( Indian Idol 12 ) में पवनदीप ने की अपील
  • उत्तराखंड जलप्रलय से प्रभावितों की राज्य के सीएम करें मदद
  • नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने मदद के लिए दिए 3 लाख रुपए

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का लोगों की मदद के लिए सबसे पहले आने का सिलसिला जारी है। पहले गीतकार संतोष आनंद को मदद की और अब वह उत्तराखंड हादसे में लापता मजदूर के परिवार की मदद को आगे आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, नेहा ने मजदूर के परिवार को 3 लाख रुपए की मदद की है।

यह भी पढ़ें : शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

उत्तराखंड सीएम से की मदद की अपील
'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, शो में भाग ले रहे पवनदीप राजन ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से आपदा में प्रभावित मजदूर परिवारों की मदद करने की अपील की है। इस दौरान नेहा कक्कड़ ने उत्तराखंड के चमोली जिले में हाल ही में जलप्रलय के बाद लापता हुए मजदूर के परिवार को 3 लाख रुपए की मदद की बात कही।

लोगों से किया मदद का आग्रह
पवनदीप की प्रस्तुति के बाद, नेहा ने उनसे कहा,'आप एक शानदार गायक हैं, जिसे हम सभी जानते हैं। लेकिन आप एक शानदार इंसान भी हैं। जैसा कि आप लापता मजदूरों के परिवारों का समर्थन कर रहे हैं, और सभी से उनके परिवारों की मदद करने का आग्रह किया है। इस मिशन में आपके साथ हूं, मैं उत्तराखंड में हमारे लापता मजदूर के परिवार को तीन लाख रुपये दान करना चाहती हूं। मैं सभी से समर्थन में आने और परिवारों की मदद करने का आग्रह करती हूं।'

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

भारती और हर्ष की वापसी
इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर आगामी सप्ताहांत में, दर्शक पहली बार शो के होस्ट हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह को विशेष एपिसोड इंडिया की फरमाईश में देखेंगे, जिसमें प्रतियोगी प्रशंसकों की फरमाइश पूरी करेंगे।

संतोष आनंद को भेंट किए 5 लाख
इससे पहले नेहा कक्कड़ ने 81 साल के गीतकार संतोष आनंद को 5 लाख रुपए की मदद की। व्हीलचेयर पर 'इंडियन आइडल' में आए संतोष ने पहले नेहा से मदद लेने से इंकार कर दिया, पर जब नेहा ने उन्हें पोती मानकर मदद लेने को कहा, तो वे इंकार नहीं कर पाए। हालांकि हाल ही एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि संतोष ने मदद लेने की बात से इंकार किया है और बताया है कि वह आर्थिक मदद नहीं, सम्मान चाहते हैं।