आर्थिक तंगी से जूझ रहे गीतकार संतोष आनंद को Neha Kakkar ने दिए 5 लाख रुपए

By: पवन राणा
| Published: 19 Feb 2021, 12:00 AM IST
आर्थिक तंगी से जूझ रहे गीतकार संतोष आनंद को Neha Kakkar ने दिए 5 लाख रुपए

  • 'इंडियन आइडल 12' में नेहा कक्कड़ ने फिर दिखाई दरियादिली
  • 81 वर्षीय गीतकार संतोष आनंद को दी 5 लाख की मदद
  • अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा पूरा किस्सा

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' ( Indian Idol 12 ) के एक आगामी एपिसोड में इंडस्ट्री के दिग्गज गीतकार संतोष आनंद ( Santosh Anand ) को 5 लाख रुपये मदद राशि देंगी। अभी कुछ ही दिनों पहले गीतकार संतोष ने इस बात का जिक्र किया था कि वह आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं और काफी परेशान हैं।

यह भी पढ़ें : ट्रांसपेरेंट टॉप और 44 हजार की चप्पलों में नजर आईं जान्हवी कपूर की बहन खुशी, फोटोज हुईं वायरल

'बुरे वक्त में अपने सहकर्मियों की मदद करें'

'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मशहूर संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के प्यारेलाल संग एक मेहमान के तौर संतोष शामिल होंगे। लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल 'प्रेमरोग', 'रोटी कपड़ा और मकान' व 'शोर' जैसी फिल्मों में आनंद संग काम कर चुके हैं। शो में भावुक होकर नेहा ने संतोष आनंद को 5 लाख रुपये की राशि दान में देने की बात कही। साथ ही भारतीय मनोरंजन उद्योग से अपील करती नजर आईं कि संतोष जी को कुछ काम दिया जाए, क्योंकि वह इस इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा रहे हैं। नेहा ने कहा, यह हम लोगों की ही जिम्मेदारी है कि हम बुरे वक्त में अपने सहकर्मियों की मदद करें।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत संग काम कर चुके संदीप नाहर ने की सुसाइड, वीडियो में कहा-चक्रव्यूह में फंस गया हूं

शांताबाई पवार को दी थी एक लाख रुपये की राशि

गौरतलब है कि इससे पहले नेहा ने पुणे की सड़कों पर लाठी-काठी का परफॉर्मेस करने वाली शांताबाई पवार ( Shantabai Pawar ) को मदद के रूप में एक लाख रुपये की राशि दी थी। शांताबाई ने अपने परफॉर्मेस का एक वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया था, जिससे वह रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गई थी।

वारियर आजी के रूप में लोकप्रिय, पवार ने कहा था,'जब मैं आठ साल की थी, तब से मैं प्रदर्शन कर रही हूं। मैं अब 10 अनाथ लड़कियों की देखभाल करता हूं। कई बार मैं इन लड़कियों को खिलाने के लिए भूखी रह जाती थी।' उम्र के आठवें दशक में प्रवेश कर चुकी शांताबाई ने कहा कि शारीरिक सीमाओं के कारण लाठी काठी एक्ट करने में उन्हें अब परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इंडियन आइडल शो में अपनी कहानी साझा की, जिसमें नेहा एक जज के रूप में हैं।