scriptनेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग ‘सॉरी’ रिलीज, एक दिन में मिले 56 लाख से ज्यादा व्यूज | neha kakkar maninder buttar new punjabi song sorry out, watch video | Patrika News

नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग ‘सॉरी’ रिलीज, एक दिन में मिले 56 लाख से ज्यादा व्यूज

locationमुंबईPublished: Jul 19, 2019 08:24:22 am

बॉलीवुड के टॉप सिंगर में शुमार नेहा कक्कड़ का नया पंजाबी सॉन्ग ‘सॉरी रिलीज हुआ है….

neha kakkar

neha kakkar

बॉलीवुड के टॉप सिंगर में शुमार नेहा कक्कड़ का नया पंजाबी सॉन्ग ‘सॉरी रिलीज हुआ है। जिसमें पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर भी है। ये एक रोमांटिक नंबर है, जिसमें नेहा और मनिंदर की क्यूट स्टोरी दिखाई गई है। इससे पहले हाल ही में नेहा के सॉन्ग ‘ओ साकी साकी’, ‘आंख मारे’ और ‘दिलबर’ जैसे कई गाने जबदरस्त हिट हुए हैं।

neha kakkar

करीब 57 लाख बार देखा जा चुका है ये सॉन्ग
करीब 4 मिनट लंबे इस गाने की शुरुआत मनिंदर से होती है जो इंस्टाग्राम पर नेहा की फोटो के साथ दूसरे सिंगर जस्सी गिल के साथ देख लेते हैं और उन्हें बुरा लग जाता है। इसके बाद नेहा और मनिंदर की लव स्टोरी में कई टर्न और ट्विस्ट आते हैं जो इस गाने में दिखाई देते हैं। इस गाने को अब तक 56 लाख 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। नेहा का ये सॉन्ग उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वे उनकी तारीफ कर रहे हैं।

neha kakkar

51 करोड़ बार देखा गया नेहा का ‘निकले करंट’
बता दें कि इससे पहले भी नेहा के कई बॉलीवुड और पंजाबी सॉन्ग जबरदस्त हिट हो चुके हैं। उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘निकले करंट’ को अब तक 51 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

गाने के बोल को लेकर हुआ था विवाद
हाल ही में नेहा और हनी सिंह के गाने ‘मखना’ के आपत्तिजनक बोल पर विवाद हुआ था। क्योंकि इस गाने में महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। पंजाब महिला आयोग ने इस गाने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई और बैन करने की मांग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो