scriptनेहा कक्कड़ ने ’दिल्लीवालिए’ Video Song में दिखाए हॉट डांस मूव्ज, सिंगिंग और एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल | Neha Kakkar new song Dilliwaliye displays her dancing, acting skills | Patrika News

नेहा कक्कड़ ने ’दिल्लीवालिए’ Video Song में दिखाए हॉट डांस मूव्ज, सिंगिंग और एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2018 03:18:48 pm

नेहा कक्कड़ के यूट्यूब पर Dilliwaliye Video Song रिलीज होने के कुछ ही घंटो में इसे 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया।

Neha Kakkad Diliwaliye

Neha Kakkad Diliwaliye

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज हो गया है। ‘दिल्लीवालिए’ टाइटल से लांच इस वीडियो सांग में नेहा के साथ बिलाल सईद लीड में नजर आ रहे हैं। बिलाल और नेहा की गायकी, डांस और एक्टिंग ने इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है। यूट्यूब पर गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटो में इसे 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया।

Neha Kakkad Diliwaliye

पिछले कुछ समय से नेहा कक्कड़ को अपने वीडियो सांग्स में एक्टिंग करते और डांस करते देखा जा रहा है। उनके फैंस को भी नेहा को गाने के साथ आॅनस्क्रीन देखना खूब भा रहा है। इससे पहले नेहा के वीडियो सांग ‘घर पर लूडो खेलूंगी…’ और ‘ओ हमसफर’ आए थे। ओ हमसफर में नेहा के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली भी लीड में थे। दोनों ही सांग्स को काफी पसंद किया गया था।

आपको बता दें हाल ही में आई मीडिया रिपोटर्स में दावा किया गया है कि नेहा और उनके बीएफ हिमांश के रास्ते अलग हो गए हैं। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं नेहा ने अपने अकाउंट से हिमांश के साथ वाली फोटोज और वीडियोज को भी डिलीट कर दिया है। दूसरी और हिमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

Neha Kakkar Dilliwaliye

फिलहाल नेहा ‘इंडियन आइडल 10’ में जज की भूमिका में हैं। उन्हें प्रतियोगियों के साथ सिंगिंग करते और डांस करते कई बार देखा गया है। इसी शो पर उनके बॉयफ्रेंड हिमांश भी गेस्ट के तौर पर आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो