script

कई बार आए काम के बदले आबरू सौंपने के ऑफर, जिन्होंने स्वीकार किया वे आज टॉप पर: टीवी अभिनेत्री

locationमुंबईPublished: Nov 29, 2018 05:10:36 pm

Submitted by:

Amit Singh

मराठी फिल्मों में भी दमदार अभिनय कर चुकी चर्चित अभिनेत्री ने काास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया।

patrika

patrika

फिल्म इंडस्ट्री और कास्टिंग काउच का पुराना नाता है। समय-समय पर कई एक्ट्रेसस ने कास्टिंग काउच के खिलाफ खुलकर बात की है। हाल ही में टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने भी कास्टिंग काउच पर खुलकर अपनी बात रखी। मराठी फिल्मों में भी दमदार अभिनय कर चुकी चर्चित अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने काास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया। नेहा का कहना है कि वो खुद भी इसका शिकार हो चुकी हैं।

neha pendse

‘बिग बॉस’ फेम नेहा पेंडसे ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उनका फैमिली बैकग्राउंड फिल्मों से जुड़ा हुआ नहीं हैं। इसकी वजह से उन्हें इस इंडस्ट्री में काफी कुछ झेलना पड़ा। उन्होंने आगे बताया ‘कई बार हमबिस्‍तर होने के ऑफर्स आए, लेकिन मैंने मना कर दिया। जिन्होंने एक्सेप्ट किया, आज वो शिखर पर हैं। इस फील्‍ड में गॉड फादर होना जरूरी है, लेकिन उसका ये मतलब नहीं कि आप कास्टिंग काउच के शिकार से बच जाएंगे।’

 

neha pendse

साल 1990 में दूरदर्शन के एक धाराविहक ‘हसरतें’ से नेहा पेंडसे ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपना डेब्यू किया था। हालांकि छोटी उम्र से ही एक्टिंग शुरू करने वाली नेहा को एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। जिसके बाद नेहा को साउथ की कई फिल्में मिलीं जिनमें उन्होंने लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपना जलवा बिखेरा। बताते चलें, फेमस सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम’ में नेहा की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

ट्रेंडिंग वीडियो