script‘बिग बॉस’ फेम नेहा पेंडसे अब इस नए शो में आएंगी नजर, पहली तस्वीर आई सामने | neha pendse will see in arjun bijlanis show kitchen champion | Patrika News

‘बिग बॉस’ फेम नेहा पेंडसे अब इस नए शो में आएंगी नजर, पहली तस्वीर आई सामने

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2019 05:55:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

नेहा ने हाल ही में इस एपिसोड के लिए शूटिंग की है। अपनी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की।

neha pendse

neha pendse

‘बिग बॉस’ के सीजन 12 फेम नेहा पेंडसे जल्द ही नए टीवी शो में नजर आ सकती है। टीवी शो ‘मैं आई कम इन मैडम’ की हॉट बॉस बनने वाली नेहा पेंडसे अर्जुन बिजलानी के शो ‘किचन चैंपियन’ में नजर आने वाली हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा रही है। आपको बता दें कि अर्जुन बिजवानी के हर एपिसोड में नए मेहमान को बुलाया जाता है और इस बार नेहा पेंडसे नजर आने वाली है।
neha pendse
नेहा ने हाल ही में इस एपिसोड के लिए शूटिंग की है। अपनी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। इस तस्वीर में नेहा स्टाइलिश स्कर्ट और काले वन-शोल्डर टॉप में दिखाई दे रहीं हैं। बता दें कि नेहा ने ‘बिग बॉस’ के घर से निकलने बाद अपने वजन में अच्छी खासी कटौती की है।
फिलहाल नेहा कलर्स चैनल के रियलिटी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में कंटेस्टेंट को रोल में नजर आ रही हैं। नेहा ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में भी नजर आईं थीं। इस शो में कपिल शर्मा उनके को-होस्ट थे। टीवी के अलावा, नेहा ने कई मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।
neha pendse
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो