scriptदो नए पंजाबी गाने हो रहे वायरल, बादशाह और गुरु रंधावा के फैंस के लिए ‘न्यू ईयर गिफ्ट’ | New Punjabi Songs from Badshah and Guru Randhawa | Patrika News

दो नए पंजाबी गाने हो रहे वायरल, बादशाह और गुरु रंधावा के फैंस के लिए ‘न्यू ईयर गिफ्ट’

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2018 01:28:57 pm

‘न्यू ईयर एंथम’ की टैगलाइन से रिलीज इस सांग को अब तक 3 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

New punjabi songs

New punjabi songs

मुंबई। देश के सबसे पॉपुलर रैपर्स में शामिल बादशाह और गुरु रंधावा के दो गाने इन दिनों वायरल हो रहे हैं। दोनों गानों को फैंस का शानदार रिस्पांस मिल रहा है। पंजाबी, हिन्दी और अंग्रेजी बोलों से सजे ये गाने वीएफएक्स के जरिए और भी जानदार बन पड़े हैं।

Guru Randhawa new song

गुरु रंधावा के नए सांग का टाइटल है ‘तेरे ते…’। इस वीडियो सांग में रंधावा के साथ एक नया चेहरा देखने को मिला है जिसका नाम है जारा यास्मिन। जारा ने अब तक टीवी एड किए हैं। इस गाने को इक्का ने लिखा है। ‘न्यू ईयर एंथम’ की टैगलाइन से रिलीज इस सांग को अब तक 3 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि इस गाने को लेकर कुछ समीक्षकों का कहना है कि ये गाना रंधावा के बाकी गानों जैसा नहीं है। इसमें रंधावा थोड़ा कमजोर पड़े हैं। वहीं, फैंस का कहना है कि रंधावा जो भी नया गाना लाते हैं वह कमाल का होता है।

Badshah new song

रंधावा के ‘तेरे ते…’ वीडियो सांग के बाद बादशाह ने भी अपना नाय गाना रिलीज कर दिया है। ‘शी मूव इट लाइक…’ सांग 10 दिसंबर को लांच किया गया है। यूट्यूब पर इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने की खास बात है बादशाह का रैप और वीएफएक्स इफेक्ट्स। इस गाने को और भी खूबसूरत बनाया है वरीना हुसैन ने। वरीना हुसैन ने सलमान खान की फिल्म ‘लवरात्रि’ से आयुष शर्मा के साथ डेब्यू किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो