पहले बच्चों को बचाया, अब दुनिया की बुराई मिटाने आया Balveer Returns
Shaitan Prajapat
| Updated: 11 Sep 2019, 09:20:45 PM (IST)
पहले बच्चों को बचाया, अब दुनिया की बुराई मिटाने आया Balveer Returns
Balveer Returns

सोनी सब की ओर से बताया गया कि सोनी ने सब टीवी का अधिग्रहण 2003-04 में किया था। तब से.....

'बालवीर' का पहला सीजन बच्चों को बचाता रहा और उन्हें खतरों के प्रति जागरूक करता रहा। इस सीजन के करीब बाहर सौ एपिसोड बने और खूब लोकप्रिय हुए। अब साढे चार साल बाद नया सीजन शुरू हो रहा है तो इसे देखने वाले बच्चे अब बड़े हो गए हैं। इसलिए बालवीर भी अब दुनिया की बुराइयों को खत्म करेगा। दस सितंबर से शुरू हुए इस शो के अब भी लाखों दीवाने हैं। सीरियल के विपुल शाह और नीरज व्यास ने बताया कि पहले सीजन को खत्म हुए साढ़े चार साल पूरे हो चुके है, इसके बाद भी आज भी सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले शो में बालवीर शामिल है। इसे देख कर ही इस साल जनवरी और फरवरी में हमारे दिमाग में विचार आया कि क्यों इसका दूसरा सीजन भी बनाया जाए। उसके बाद हमने इस पर काम शुरू किया। करीब छह महीने हमारी अलग अलग टीमें इसकी कहानी, कलाकारों के चयन, ग्राफिक्स पर मेहनत की। यह मेहनत आपका अब खूब मनोंरंजन करेगी। यह टीवी का स्मार्टेस्ट लुकिंग शो होगा। इसके ग्राफिक्स असली सा अहसास कराएंगे।

उन्होंने कहा कि आज टीवी शो में कंटेट की नदिया बह रही है। पिछले तीन चार साल में लोगों ने कंटेट को खूब देखा है। यह कोई साइंस शो नहीं है। यह विशुद्ध मनोरंजन का शो है। जो अब हर आयु वर्ग के लोग देखेंगे। इसलिए ही इसकी थीम अब दुनिया का रक्षक बालवीर होगा। इसके मंगलवार को प्रसारित पहले एपिसोड को भी लोगों का अपार समर्थन मिला है। सीरियल दस सितंबर से रात नौ बजे सब टीवी पर प्रसारित होगा।

Balveer Returns

सब अपनी जगह कायम

सोनी सब की ओर से बताया गया कि सोनी ने सब टीवी का अधिग्रहण 2003-04 में किया था। तब से हम लगातार देख रहे हैं कि अनेक चेनल रेटिंग में आगे पीछे होते रहे हैं, गत चौदह साल से सब अपनी जगह पर कायम है। आज भी परिजन कहते हैं हम अपने बच्चों को सब टीवी के साथ अकेला छोड सकते हैं। यह सुन कर मन को तसल्ली मिलती है।

Balveer Returns

अभी ओर बुराइयां फैलाना चाहता हूं

फिल्म के विलेन श्रीपद कहते हैं कि वे पहले सीजन में भी थे और अब भी है। अब वे और बुराइयां फैलाएंगे, जिन्हें बालवीर खत्म करेगा। इन बुराइयों से लोगों को सीख भी मिलेगी और मजा भी आएगा।