script

बिग बॉस-11में हिस्सा लेने के लिए निया शर्मा को आॅफर हुई इतनी बड़ी रकम!

locationमुंबईPublished: Aug 15, 2017 01:15:00 pm

एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम करने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अब बिग बॉस सीजन-11 में एक कंटेस्टेंट के तौर पर …

Nia Sharma

Nia Sharma

एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम करने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अब बिग बॉस सीजन-11 में एक कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ सकती हैं। टीवी के मशहूर और सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस-11 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इसका प्रोमो शूट किया जा चुका है और फिलहाल कंटेस्टेंट को चयन की प्रक्रिया जारी है। रह-रह कर एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। वहीं इस बार भी बिग बॉस के घर में बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के साथ कॉमनर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। हालांकि, निया शर्मा ने इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दावा किया जा रहा है कि निर्माताओं ने एक बार फिर निया शर्मा से शो में शामिल होने के लिए अप्रोच किया है। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि निया को शो में शामिल होने के लिए 2 करोड़ रुपए की भारी भरकम रकम फीस के तौर पर दिए जाने की बात सामने आई है।

बता दें कि निया शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ का हिस्सा है। इस शो में निया शर्मा की दमदार परफॉर्मेंस को देखते हुए ‘बिग बॉस’ के निर्माता चाहते है कि निया कंटेस्टेंट के तौर पर सीजन-11 में शामिल हों। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में दमदार परफॉर्मेंस दी है, उसी वजह से निया शर्मा को निर्माताओं ने फीस के तौर पर इतनी बड़ी रकम के साथ किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स और करीबी सूत्रों के मुताबिक, निर्माताओं की अप्रोच पर निया शर्मा के रिस्पांस पॉजिटिव रहा है। अगर निया शर्मा इस शो का हिस्सा बनती हैं तो वह अब तक शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सेलिब्रेटिज में से एक होंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निया शर्मा ने छोटे पर्दे पर अपने कॅरियर का आगाज ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से किया था। निया शर्मा को छोटे पर्दे पर पहचान जी टीवी के मशहूर सीरियल ‘जमाई राजा’ से मिली। इसके अलावा निया शर्मा को पिछले साल एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब के साथ भी नवाजा गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो