Bigg Boss 14: गौहर-हिना के पैर छूने पर लोगों के निशाने पर आई निक्की तंबोली, लोगों ने कहा-'ड्रामेबाज'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Oct 2020, 04:31 PM IST
Bigg Boss 14: गौहर-हिना के पैर छूने पर लोगों के निशाने पर आई निक्की तंबोली, लोगों ने कहा-'ड्रामेबाज'
Nikki Tamboli Touches Hina-Gauhar Feet BB 14 House Members Joke A lot

  • Bigg Boss 14 के घर से सीनियर्स ने ली विदाई
  • Siddharth Shukla की टीम हारकर हुई बाहर
  • Nikki Tamboli ने जाते हुए छूए Hina Khan-Gauhar Khan के पैर

नई दिल्ली। आखिराकर 'बिग बॉस 14' के घर से सभी सीनियर्स की विदाई हो गई है। जी हां, बीते एपिसोड में दिखाया गया कि टास्क हारकर पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की टीम घर से बाहर हो जाती है। जिसमें एजाज खान, पवित्रा पुनिया और सहजाद को बिग बॉस घर से बाहर जाने का ऐलान करते हैं। वहीं कुछ समय बाद हिना खान और गौहर खान को घर से जाने का आदेश दिया जाता है। सीनियर्स के घर से बाहर जाने का दुख सभी नए कंटेस्टेंट के चेहरों पर साफ दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14- सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने के लिए लड़कियों ने पार की सारी हदें, 19 सेकंड का वीडियो आया सामने

हिना खान और गौहर खान के घर से विदाई लेते हुए कंटेस्टेंट निक्की तंबोली उनके पांव छूते हुए दिखाई दीं। जिसे देख खुद हिना और गौहर भी हैरान हो गई हैं और घर यह देख उनका खूब मज़ाक बनने लगे। एपिसोड में यह सीन देखने के बाद सोशल मीडिया पर निक्की काफी ट्रोल हुई और उन्हें मिस फेक के नाम से पुकारा जाने लगा। आपको बता दें घर में निक्की तंबोली पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने कन्फर्म सदस्य का टैग हासिल किया है।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने लगाया सलमान खान पर गंभीर आरोप, बिग बॉस से घर छोड़ने की मांगी परमिशन

निक्की तंबोली की यह हरकत देख कंटेस्टेंट रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी खुद को रोक नहीं पाए और वह भी शो पर उनका मज़ाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। दोनों ने ही उनकी इस हरकत को ड्रामेबाजी का नाम दिया। बता दें घर में निक्की तंबोली ने सिद्धार्थ की टीम को चुना था। जिसके बाद एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ हार गए थे। ऐसे में देखा गया कि तंबोली को उनके बाहर जाने की चिंता खूब सता रही थी। लेकिन कन्फर्म सदस्य होने के कारण वह घर पर रही और उनकी टीम के बाकी सदस्यों को घर से बाहर जाना पड़ा। वहीं लेटेस्ट प्रोमो में घर में कुछ नई हलचल देखने को मिली। जिसे देख यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि घर में नए सदस्यों की एंट्री होने वाली है।