शो में डॉ. हाथी की जगह ले सकता है ये एक्टर, जानें आखिर कौन है वो?

By: Preeti Khushwaha
| Published: 20 Jul 2018, 03:21 PM IST
शो में डॉ. हाथी की जगह ले सकता है ये एक्टर, जानें आखिर कौन है वो?
dr hathi

डॉ. हाथी की मौत के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि शो से डॉ. हाथी के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा लेकिन ये खबर पूरी तहर से गलत थी।

टेलीविजन का सबसे महशूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 10 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सालों से लोगों को हंसाने वाले इस शो के अबतक के एपिसोड की बात करें तो अबतकर इसके 2500 से भी ज्यादा एपिसोड पूरे हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में इस शो से में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया है। उनके निधन से न सिर्फ उनके परिवार को बल्कि पूरे देश को गहरा झटका लगा था। उनके जाने के बाद उनके शो में उकनी जगह कौन लेगा इस बात को लेकर डॉ. हाथी के रिप्लेसमेंट की तलाश चल रही है। खबरों की मानें तो शो के प्रोड्यूसर की नजर में एक एक्टर है जो डॉ. हाथी की जगह पर फिट बैठेगा।

 

ये एक्टर निभा सकता है डॉ. हाथी का रोल:
डॉ. हाथी की मौत के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि शो से डॉ. हाथी के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा लेकिन ये खबर पूरी तहर से गलत थी। अब सुनने में आ रहा है कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी नए डॉ. हाथी की तलाश में हैं। उन्होंने ने कहा, 'हमें कवि कुमार आजाद के जाने का बहुत दुख है, लेकिन किरदार को आगे शो में खत्म नहीं किया जाएगा। हम शो में इस किरदार के लिए दूसरा रिप्लेसमेंट तलाश रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शो में डॉ. हाथी के किरदार में एक बार फिर से एक्टर निर्मल सोनी नजर आ सकते हैं।

पूरी टीम जाएगी वैष्णो देवी:
रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले इस शो के एपिसोड में गोकुलधाम सोसायटी के लोग 27 जुलाई को वैष्णो देवी के लिए निकलेंगे। ये सब इसलिए भी किया जा रहा है कि ताकि कवि कुमार के निधन के बाद टीम के सभी कलाकारों का मूड ठीक किया जा सके। ये भी खबर है कि इस सीरियल का अगला एपिसोड अब वैष्णो देवी में शूट किया जाएगा। इसके अलावा पूरी टीम वैष्णो देवी में शो के हिट होने पर सेलिब्रेट भी करेगी।