शो के लिए इस अभिनेता 2 दिन तक नहीं पिया पानी, वजह जान चौंक जाएंगे आप
Shaitan Prajapat
| Updated: 27 May 2019, 01:18:37 PM (IST)
शो के लिए इस अभिनेता 2 दिन तक नहीं पिया पानी, वजह जान चौंक जाएंगे आप
nishant malkani

सीन के बारे निशांत ने बताते हुए कहा कि आमतौर पर ऐसा करने के बाद शरीर को काफी आराम देना ...

टीवी सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। शो के लीड एक्टर निशांत मलकानी ने एक सीन के लिए दो दिन तक बिना पानी के रहे। जी हां, यह पढ़कर पहले आपको आश्चर्य होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है। हाल ही में एक्टर ने बताया कि सीरियल के लिए महाआरती स्पेशल सीक्वेंस बेयर बॉडी के साथ शूटिंग करनी थी। इसलिए भरी गर्मी में उन्होंने पानी छोड़ा और ऐसी कुछ चीजें भी लीं जिसमें पानी हो।

 

nishant malkani

सीन के बारे निशांत ने बताते हुए कहा कि आमतौर पर ऐसा करने के बाद शरीर को काफी आराम देना होता है। लेकिन इस डेली सोप में मुख्य कलाकार होने के कारण सेट पर हमेशा मेरी आवश्यकता होती है। खुशी है कि मैं ये सीन कर सका और इस गर्मी में बिना पानी के रह सका।

एक्टर ने बताया कि महाआरती का सीन था जिसमें मेकर्स चाहते थे कि मैं बेयर बॉडी शूट करूं। इस सीन में मैं गर्म कोयले पर खड़ा होकर महाआरती कर रहा हूं। आरती का सीन मेरी रील लाइफ पत्नी गुड्डन के लिए है जो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। डॉक्टर्स ने भी उसके बचने की उम्मीद बहुत कम बता दी है। इसी वजह से आरती के भव्य सीन को बेयर बॉडी में शूट करना था।

nishant malkani