scriptएक्ट्रेस Niti Taylor ने अगस्त में ही कर ली थी गुपचुप शादी, अब बताया क्यों छिपाए रखा यह राज | Niti Taylor marriage with Parikshit Bawa amid coronavirus pandemic | Patrika News

एक्ट्रेस Niti Taylor ने अगस्त में ही कर ली थी गुपचुप शादी, अब बताया क्यों छिपाए रखा यह राज

locationमुंबईPublished: Oct 06, 2020 06:59:22 pm

नीति ( Niti Taylor ) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी का खुलासा करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर की। शेयर वीडिया के कैप्शन में नीति ने लिखा,’मेरी मिस से मिसेज की यात्रा पूरी हो गई है। मैं मेरी सभी शुभचितंकों को बताना चाहती हूं कि मैनें 13 अगस्त को परीक्षित शादी कर ली है।

एक्ट्रेस नीति टेलर ने अगस्त में ही कर ली थी गुपचुप शादी, अब बताया क्यों छिपाई

एक्ट्रेस नीति टेलर ने अगस्त में ही कर ली थी गुपचुप शादी, अब बताया क्यों छिपाई

मुंबई। टीवी शो ‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस नीति टेलर ( Niti Taylor ) ने इस साल अगस्त में शादी रचा ली थी। उनके पति का नाम परीक्षित बावा ( Pariskshit Bawa ) है। परीक्षित आर्मी अफसर हैं। एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर अपनी शादी का खुलासा किया है। साथ ही फैंस को यह भी बताया है कि उन्होंने पहले इसकी जानकारी सार्वजनिक क्यों नहीं की।

— यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

नीति ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी का खुलासा करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर की। शेयर वीडिया के कैप्शन में नीति ने लिखा,’मेरी मिस से मिसेज की यात्रा पूरी हो गई है। मैं मेरी सभी शुभचितंकों को बताना चाहती हूं कि मैनें 13 अगस्त को परीक्षित शादी कर ली है। हमने बहुत छोटी, शांत और शानदार शादी की है। इस दौरान मेरे पैरेंट्स ही साथ थे। अब मैं आखिरकार जोर से कह सकती हूं ‘हैलो हसबैंड’। 2020 में मैं खुद की खुशी बना रही हूं।

— स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

साथ ही मैं यह घोषणा करती हूं कि मैंने इसमें इसलिए देरी की क्योंकि हम उम्मीद कर रहे थे महामारी का प्रभाव थोड़ा कम हो जाएगा और हम बड़ा फंक्शन कर सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब 2021 में अच्छे की उम्मीद है।’

एक्ट्रेस ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने 6 अगस्त को तय किया था कि उनकी शादी 13 अगस्त को होगी। इसके लिए एक सप्ताह में सारी तैयारियां की गईं। शादी गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में हुई, जहां वर—वधू के पैरेंट्स ही शामिल हुए थे। इससे पहले तय हुआ था कि अक्टूबर के अंत में शादी करनी है। हालांकि कोरोना की वजह से शादी टालने की बजाय तय डेट पर ही मैरिज सेरेमनी का फैसला लिया गया। सोचा तो ये था कि विशाल आयोजन कर जश्न मनाएंगे, लेकिन वैसा हुआ नहीं। नीति ने कहा कि फिलहाल हनीमून पर जाने का प्लान नहीं है और स्थितियां सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, जब सबकुछ बेहतर हो जाएगा, तो वे फिर से बड़ा कार्यक्रम करेंगे।

गौरतलब है कि नीति को ‘बंधन’ और ‘इश्कबाज’ शोज से पहचान मिली। इसके अलावा नीति ने ‘गुलाल’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘सावधान इंडिया’ और ‘ये है आशिकी’ जैसे शोज में छोटे किरदार निभाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो