script

दीया और बाती हम-2: लीड रोल में दिखेगी ये हॉट एक्ट्रेस

Published: Sep 11, 2016 01:56:00 pm

नीति टेलर ‘दीया और बाती हम-2’ की लीड एक्ट्रेस होंगी। नीति ने एकता कपूर के टीवी शो ‘प्यार का बंधन’ से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी…

Niti Taylor

Niti Taylor

नई दिल्ली। स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हाल ही में की गई। हालांकि, जल्दी ही यह शो दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगा। इस शो का दुखद अंत संध्या और सूरज की डेथ के साथ हो जाएगा। लेकिन, यह अच्छी न्यूज ये है कि यह शो अगले साल दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगा।


एक मनोरंजन वेबसाइट के अनुसार, शो के निर्माता फीमेल एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे जो संध्या और सूरज की बेटी ‘खनक’ का रोल प्ले कर सके। ऐसे में उनकी तलाश एमटीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नीति टेलर पर जाकर खत्म हुई।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीति टेलर ‘दीया और बाती हम-2’ की लीड एक्ट्रेस होंगी। नीति इस रोल के लिए ऑडिशन भी दे चुकी है और वह इस रोल के परफेक्ट लग रही है। नीति ने एकता कपूर के टीवी शो ‘प्यार का बंधन’ से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी। लेकिन एक्ट्रेस नीति टेलर एमटीवी शो ‘कैसी ये यारियां’ से लाइमलाइट में आईं।


दीया और बाती हम के लास्ट एपिसोड में सुरज और संध्या की मौत के साथ अंत होगा। इस शो में सूरज और संध्या बेटी ‘खनक’ की जिंदगी बचाने का प्रयास करेंगे। इसी के साथ 5 साल की लंबी यात्रा के बाद इस शो के पहले एपिसोड का दुखद अंत होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो