उल्टा चश्मा का 'तारक मेहता' हुआ खामोश, अब हसाएंगा कौन?
Bhup Singh
Publish: Mar, 01 2017 01:07:00 (IST)
उल्टा चश्मा का 'तारक मेहता' हुआ खामोश, अब हसाएंगा कौन?
Tarak Mehta

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, जानिए किसकी हुई मौत

मुंबई। घर-घर में पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस टीवी सीरियल के प्रसिद्ध भारतीय हास्य लेखक और नाटककार तारक मेहता का निधन हो गया है। वह 87 साल के थे। वह पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। सब टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला हास्य धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक और हास्य नाटककार तारक मेहता को पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।



टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' उनके कॉलम 'दुनिया ने उंधा चश्मा' पर आधारित है। तारक मेहता के निधन की खरब से उनके चाहने वालों को बड़ा सदमा लगा है। उनका निधन अहमदाबाद में हुआ।



Read More...स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' के डिलीट बोल्ड सीन हुए लीक, देखें वायरल वीडियो

2008 में असित कुमार मोदी ने उनके लेख दुनिया में ओंधा चश्मा की कहानी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा बनाया जो सब टीवी पर प्रसारित होता है। इस कहानी में एक तारक मेहता का भी किरदार लेखक और कॉमेडियन शैलेश लोधा निभा रहे हैं।



Read More...इस बड़ी वजह के चलते कपिल के कॉमेडी शो में नहीं जाते सचिन

हास्य टेलीविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोकप्रिय सीरियलों में शुमार है। इस सीरियल ने पिछले ही साल अपने 2 हजार एपिसोड पूरे कर लिए है। ये देश का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो भी बन चुका है।


इन्होंने ट्विटर पर जताया शोक





















इस पॉपुलर एक्टर ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो
मुंबई। टीवी का पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का चश्मा' देखने वाले लोगों के लिए बुरी खबर है कि वो अब टप्पू की शैतानी नहीं देख जाएंगे। जी हां, टप्पू का किरदार निभा रहे भाव्य गांधी ने शो छोड़ दिया है। खबर है कि भाव्य के शो छोडऩे के बाद सीरियल की कास्टिंग में और भी बदलाव होने वाले हैं।


बता दें कि भाव्य लगभग 9 साल से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से जुड़े हुए थे। भाव्य ने सीरियल छोडऩे की वजह बताई कि वह अब अभिनय के दूसरे क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने एक गुजराती फिल्म साइन कर ली है। जिसके लिए उन्हें रात-दिन गुजरात में शूटिंग करनी पड़ती है। इस कारण  उनको ये शो छोडऩा पड़ रहा है।