scriptशूटिंग के दौरान अस्पताल पहुंची मोनालिसा, सामने आई तस्वीर | onalisa's fans get upset seeing the picture of the hospital | Patrika News

शूटिंग के दौरान अस्पताल पहुंची मोनालिसा, सामने आई तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2020 01:51:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अस्पताल की तस्वीर देख मोनालिसा(Monalisa) के फैन्स हुए परेशान
मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था काफी वायरल

monalisafi.jpg

नई दिल्ली। भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्ड अदांज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को फैंस भी काफी पसंद करते है। मोनालिसा जो भी अपनी ग्लैमर तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाती है लेकिन अभी हाल ही में उन्होनें एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं। इस तस्वीर में मोनालिसा एक अस्पताल की पेशेंट वाली ड्रेस पहनकर हॉस्पिटल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। उनके पीछ की ओर ऑक्सीजन सिलेंडर भी रखा हुआ नजर आ रहा है और उनके नजदीक ही ग्लूकोज की बॉटल और ड्रिप भी लटकती दिख रही है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रही है कि क्या मोनालिसा को किसी पर्कार की कोई परेशानी हो गई है जिसकी वजह से वो हॉस्पिटल जा पंहुची।

View this post on Instagram

My Silence Is Just Another Word ….

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

फिलहार मोनालिसा ने अपनी तस्वीर को शेयर करने के बाद कोई बीमार या जख्मी होने की बात नहीं लिखी है। उन्होंने लिखा, “मेरी खामोशी बस एक दूसरी तरह की भाषा है।” इस कैप्शन को पढ़ने और तस्वीर को देखने के बाद फैन्स को ये समझ में नहीं आ रहा है कि क्या उन्हें कोई चोट लगी है या फिर ये तस्वीर उनके किसी नए शो के शूटिंग सेट से ली गई है. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “तुम जल्दी ठीक हो जाओ मोना।”

 

उनके फैंस इस तस्वीर को देख ठीक होने की दुआ कर रहे है। हालांकि यह तस्वीर को देख लग रहा है कि वो किसी शूंटिग में वयस्त है। इसलिए परेशान होने की जरूरत नही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो