script90 के दशक के इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में कपिल शर्मा शो को बुरी तरह पछाड़ा | Online TRP: show ye un dino ki baat hai beat The Kapil Sharma Show | Patrika News

90 के दशक के इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में कपिल शर्मा शो को बुरी तरह पछाड़ा

locationमुंबईPublished: Jan 30, 2019 08:15:17 pm

टीआरपी लिस्ट में कपिल को टक्कर दे गया 90 के दशक का यह शो…

Online TRP: show ye un dino ki baat hai beat The Kapil Sharma Show

Online TRP: show ye un dino ki baat hai beat The Kapil Sharma Show

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाने के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से जबरदस्त वापसी की है। टीआरपी की लिस्ट में कपिल का शो नंबर एक पर पहुंच गया था। लेकिन इस हफ्ते सामने आई टीआरपी लिस्ट में कपिल का शो टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर सोनी टीवी का सीरियल ‘ये उन दिनों की बात’ हैं। बता दें कि इस सीरियल में 90 के दशक के प्यार के एहसास को दर्शकों के बीच बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है और इसी के साथ ही दूसरी पोजीशन पर मौजूद है एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 3’।

 

Online TRP: show ye un dino ki baat hai beat The Kapil Sharma Show

तीसरे स्थान पर रहा ‘द कपिल शर्मा शो’
टॉप टीआरपी की लिस्ट में कपिल शर्मा का शो तीसरा स्थान हासिल करने के कामयाब रहा है। इस बात से यह साबित होता है कि दर्शक आज भी कपिल के शो को उतना ही पसंद कर रहे जितना पहले। अब धीरे-धीरे यह शो लोगों के बीच फेवरेट बनता जा रहा है। कपिल के शो के बाद चौथे स्थान पर है सीरियल ‘इश्क में मरजावां’और पांचवी स्थान पर है एकता कपूर का सीरियल ‘ये है मोहब्बतें‘। आइए देखते हैं टॉप 5 की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट।

 

naagin 3

टीआरपी लिस्ट –
1. ये उन दिनों की बात – 33.3 प्वाइंट्स
2. नागिन 3 – 31.5 प्वाइंट्स
3. द कपिल शर्मा शो – 31.0 प्वाइंट्स
4. इश्क में मरजावां- 26.9 प्वाइंट्स
5. ये है मोहब्बतें – 23.9 प्वाइंट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो