पाकिस्तानी टीवी एंकर का दावा, शादी से पहले इमरान खान ने किया था उनका यौन उत्पीड़न!

By: Amit Singh
| Updated: 07 Jun 2018, 11:37 AM IST
पाकिस्तानी टीवी एंकर का दावा, शादी से पहले इमरान खान ने किया था उनका यौन उत्पीड़न!
imran khan

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की नई किताब ‘टेल ऑल’ के कुछ अंश लॉन्च होने से पहले ही मीडिया में लीक हो गए हैं।

पाकिस्तान में आम चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। 25 जुलाई को संसद और प्रांतीय विधानसभाओं के चुनाव होने हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) नेता इमरान खान भी चुनावी मैदान में हैं इसी बीच इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की नई किताब ‘टेल ऑल’ के कुछ अंश लॉन्च होने से पहले ही मीडिया में लीक हो गए हैं। रेहम ने इसमें इमरान पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। उन्होंने किताब में दावा किया है कि वर्ष 2015 में शादी से पहले इमरान ने उनका यौन उत्पीड़न किया था।

 

imran khan

अपने घर पर यौन शोषण करने की कोशिश
टीवी एंकर रेहम ने एक टीवी प्रोग्राम में इमरान खान से दूसरी मुलाकात के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘इमरान खान ने शादी से पहले मुझे अपने घर आने का न्योता दिया था। उनके साथ मेरी यह सिर्फ दूसरी मुलाकात थी, इसलिए मैं इस बात को लेकर चिंतित थी कि उन्होंने मुझे अपने घर क्यों बुलाया है। मैंने सावधानी बरतते हुए अपनी एक सहेली को बानी गाला ( इमरान का घर) के बाहर रुके रहने को कहा था। मैंने उससे कह रखा था कि कुछ भी अप्रिय होने पर मैं उसे फोन करूंगी और फिर वहां से चलते जाएंगे।बानी गाला पहुंचने पर इमरान ने उनको साथ में टहलने को कहा था। पीटीआई नेता ने रेहम की काफी ज्यादा ऊंची हील वाली सैंडल पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह इसे पहन कर कैसे चल पाती हैं? इस पर रेहम ने उसे उतारकर बैग में रख लिया और दूसरी जूती पहन ली थी। इस दौरान इमरान ने कुछ समय तक राजनीति और बच्चों के बारे में बात की थी। उन्होंने रेहम की तारीफ भी की थी। दोनों ने साथ में खाना खाया और इसके बाद इमरान ने रेहम का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी।’

 

imran khan


सहम गई थीं रेहम
रेहम खान ने अपनी नई किताब में इमरान के रवैये पर डरने की भी बात लिखी है। उन्होंने लिखा, ‘मैं डर गई थी और सोच रही थी कि मैं यहां (इमरान खान के घर) क्यों आई। मैंने इमरान को खुद से दूर करने के लिए धक्का भी दिया था। इस पर उन्होंने कहा था कि वह जानते हैं कि मैं वैसी लड़की नहीं हूं, इसलिए वह मुझसे शादी करना चाहते हैं। इस पर मैंने कहा था कि आप पागल हो गए हैं। मैं तो आपको जानती भी नहीं और आप मुझसे शादी करने की बात कर रहे हैं।’

जल्द लॉन्च होगी किताब
रेहम खान ने बताया कि एक बार इमरान खान ने ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया था कि वह चौंक गई थीं। रेहम औपचारिक तौर पर कुछ दिनों बाद लंदन में इस किताब को लांच कर सकती हैं। इससे पहले किताब में किए गए दावों को लेकर अभिनेता हमजा अली अब्बासी, इमरान के दोस्त जुल्फी बुखारी, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम और अन्य ने रेहम खान को कानूनी नोटिस भेजा है। वहीं, इमरान की पार्टी पीटीआई ने रेहम खान पर इमरान को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

हालांकि, कई राजनीतिक आलोचकों का मानना है कि रेहम खान आने वाले चुनावों से पहले इमरान की छवि खराब करने वाले अजेंडा का हिस्सा बन गई हैं। आलोचकों का ये भी कहना है कि रेहम ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इमरान खान पर जो भी आरोप लगाए हैं, वो पूरी तरह सच ही हों, ये कहा नहीं जा सकता। रेहम ने इमरान को वैसा ही दिखाया है, जैसा उन्होंने अपनी निजी रिश्ते में महसूस किया। बता दें कि इमरान के साथ रेहम का रिश्ता बहुत कम वक्त तक था। दोनों की शादी सिर्फ 10 महीने चली। यह किताब रेहम की इमरान से शादी के इर्द-गिर्द ही लिखी गई है।

Imran Khan latest news