script

हंगामें को तूल पकड़ता देख पापोन ने छोड़ा TV Show, बॉलीवुड ने भी छोड़ा साथ

Published: Feb 25, 2018 03:33:52 pm

Submitted by:

Amit Singh

सिंगर पापोन का एक शो के दौरान नाबालिग लड़की को जबरन किस करने का वीडियो सामने आने के बाद विवाद बढ़ता चला जा रहा है

Papon Kiss Controversy Left Show Voice Of India Kids

Papon Kiss Controversy Left Show Voice Of India Kids

शो के दौरान एक नाबालिग लड़की को जबरन किस करने के मामले में फंसे सिंगर पापोन ने हंगामें को बढ़ता देख शो को छोड़ने का फैसला ले लिया है। पापोन ने इस बारे में ये बोला है कि – “वो शो के सभी कंटेस्टेंट्स से काफी प्यार करते हैं, इस मामले को ज्यादा तूल न दी जाए।”
इसी बीच ये भी बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की ने बयान देकर सिंगर का समर्थन किया है और कहा है कि – ‘होली के लिए हमारा स्पेशल एपिसोड शूट हुआ था।इस एपिसोड में हम सब लोग बच्चे और पेरेंट्स सभी पापोन सर के पास गए थे। वहां पर हम सब लोग फेसबुक पर लाइव आए और हमे खूब मस्ती की। हमने गाने पर डांस किया। सब लोग ने देखा पापोन सर ने कुछ भी गलत नहीं किया। उन्होंने सिर्फ मुझे किस किया था एक बच्ची की तरह। पापा भी मुझे किस करते हैं और मम्मी भी सब लोग ऐसे करते हैं। सब पेरेंट्स बच्चों को प्यार करते हैं। इसका गलत मतलब न निकालें प्लीज।”
वहीं इस मामले में नाबालिग लड़की के पिता का भी बयान आया है, उन्होंने कहा है कि- ‘पापोन मेरी बच्ची के मेंटर की तरह रहे हैं। वो मेरी बच्ची के एक तरह से गार्जियन हैं। वो उसके करियर को बेहतर बनाने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। ऐसे में उन पर ऐसा आरोप लगाना कतई उचित नहीं हैं। सामने आये वीडियो में दिखाई गई चीजें जान बूझ कर नहीं की गई हैं। ‘
वहीं दूसरी तरफ NCPCR ने कहा – “कि हमने इस मामले पर संज्ञान लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में चैनल और आरोपी दोनों को नोटिस जारी कर दिया गया है”
बता दें कि बॉलीवुड सिंगर पापोन का एक VIDEO वायरल हुआ था। इस VIDEO में पापोन एक नाबालिग लड़की को जबरन किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद तुंरत ही सिंगर पर POCSO के तहत केस दर्ज किया गया है।इन दिनों पापोन वॉइस ऑफ इंडिया किड्स में जज की भूमिका निभा रहे हैं। घटना भी इसी शो से जुड़ी हुई है। उन्होंने शो के एक कंटेस्टेंट को जबरन किस कर लिया। जैसे ही ये VIDEO सामने आया मामले ने तूल पकड़ लिया। VIDEO सामने आते ही पापोन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने मुकदमा दर्ज करा दिया है।
बता दें कि उच्चतम न्यायालय के वकील ने पापोन के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट के तहत शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए लिखा है कि -“एक नाबालिग लड़की के साथ ऐसा व्यवहार चौंकाने वाला है। VIDEO देखने के बाद, मैं रियलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतिंत हूं। इस शो में कई सारी नाबालिग लड़कियां कंटेस्टेंट हैं लेकिन वैन में कोई भी महिला क्रू मेंबर नहीं थी।”
बताते चले कि पापोन इन दिनों Reality Show, THE VOICE OF INDIA KIDS में जज की भूमिका में हैं। शो में होली के तहत एक स्पेशल शो की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग खत्म होने के बाद सभी मौज मस्ती करने लगे थे। इन सभी चीजों को पापोन को उनके फेसबुक पेज से लाइव भी किया जा रहा था। इसी बीच पापोन एक बच्ची को किस करने लगते हैं। इसके बाद वो तुरंत ही फेसबुक पर चल रहा लाइव बंद करा देते हैं। जैसे ही ये VIDEO अपलोड किया गया देखते ही देखते इसे करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो