'परमावतार श्री कृष्ण' शो में बहुत कुछ सीखा : सुदीप साहिर
Bhup Singh
| Updated: 12 Oct 2019, 04:51:07 PM (IST)
'परमावतार श्री कृष्ण' शो में बहुत कुछ सीखा : सुदीप साहिर
paramavatar shri krishna

टीवी शो 'परमावतार श्री कृष्ण' काफी समय से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो हाल ही 600 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं....ssudeep sahir,paramavatar shri krishna,Mahabharata,krishna,Daya Shankar Pandey

टीवी शो 'परमावतार श्री कृष्ण' ( paramavatar shri krishna ) काफी समय से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो हाल ही 600 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं। इस समारोह में सुदीप साहिर ( ssudeep sahir ) 'भगवान कृष्ण', हुनर हेल 'रुक्मणी' और दया शंकर पांडे 'सुदामा' जिन्होंने निर्माताओं के साथ मिलकर खूब जश्न मनाया। भगवान कृष्ण का किरदार निभा रहे सुदीप का कहना है कि व्यक्तिगत रूप से मुझे इस शो ने बहुत कुछ दिया है क्योंकि इसमें मुझे विभिन्न भूमिकाओं को निभाने का शानदार अवसर मिला। परमावतार श्री कृष्ण मेरा पहला पौराणिक शो है और इस शो से पौराणिक चरित्रों को चित्रित करने के बारे में मैंने बहुत कुछ सीखा है। यह सामान्य चरित्र-आधारित भूमिकाओं के मुकाबले बेहद अलग अनुभव है।

 

paramavatar shri krishna

मैंने नए सिरे से शुरुआत की थी और पौराणिक कथाओं में अभिनय का मुझे कोई अनुभव नहीं था लेकिन आज, मैं कह सकता हूं कि मैंने न केवल इस शो के माध्यम से अपने अभिनय कौशल को बढ़ाया है, बल्कि स्क्रीन पर पौराणिक चरित्रों को निभाने में बेहद सफल रहा हूं। हर एक दिन मैं कुछ नया सीख रहा हूं और इस यात्रा का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं। 600 एपिसोड्स तो हमारे लिए महज शुरुआत है और मुझे लगता है कि अभी तो हमें एक लंबा रास्ता तय करना है। इस उपलब्धि पर पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाईयां!।