scriptसिद्धार्थ को लेकर पारस ने किया खुलासा, घर वाले हो गए शॉक्ड | paras chhabra says sidharth shukla in rehab supplements shocked | Patrika News

सिद्धार्थ को लेकर पारस ने किया खुलासा, घर वाले हो गए शॉक्ड

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2019 05:26:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस 13 में पारस ने किया चौका देने वाला खुलासा
सिद्धार्थ शुक्ला में जेल जाने के बाद किया ये गंदा काम

biggbossfinal.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी चर्चे में आ रहे है कभी घर के अंदर लड़ाई झगड़े को लेकर तो, कभी किसी बात के खुलासे को लेकर। अब पारस ने एक बातचीत के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफी बड़ा खुलासा कर डाला है जिसे सुनकर हर कोई हो गया हैरान। पारस ने देवोलीना को बातचीत के समय बताया कि उनका और सिद्धार्थ का ड्राइवर एक ही है। और पारस दावा करते हुए बताते है कि उन्हें सब पता है सिद्धार्थ पिछले एक साल से कहां थे। इस बात को सुनकर देवोलीना शॉक्ड हो जाती हैं। पारस ने बताया कि सिद्धार्थ वजन बढ़ने के बाद रिहैब में भर्ती हुए थे। साथ ही ये भी कहा कि सप्लीमेंट लेने के बाद सिद्धार्थ ने अपने बढ़ते हुए वजन को घटाया है। इस बात को सुनने को बाद देवोलीना ने कहा- इसीलिए सिद्धार्थ इतना एरोगेंट है।

पारस ने हर बात पर हामी तो भर देते हैं लेकिन देवोलीना को पारस छाबड़ा की बातों पर भरोसा नहीं होता है। बिग बॉस में देखा जाए तो सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह की इस समय काफी अच्छी पटती है। इसलिये घर वाले उन लोगों से परेशान रहते है और यह तक कहते है कि आरती सिर्फ और सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से घर में दिख रही हैं। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा से लड़ाई चल रही है। अबी हाल ही में जेल जाने की प्रक्रिया शुरू हुई है जिसमें आपसी सहमति से बिग बॉस सीजन 13 में जेल के पहले मुजरिम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बने हैं। जेल जाने के बाद सिद्धार्थ को वहां गर्मी लगने के कारण काफी दिक्कत होने लगी। जिसकी वजह से परेशान होने के बाद उन्होनें काफी कोहराम भी मचाया। जेल जाने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस से कंफेशन रूम में जाकर रश्मि देसाई की शिकायत की। सिद्धार्थ का कहना था कि रश्मि उनके बारे में गलत बातें कह रही हैं और बेबुनियाद आरोप लगाकर खुद वुमन कार्ड खेल रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो