scriptआकांक्षा पुरी के बाद पारस छाबड़ा भी हटवाएंगे उनके नाम का टैटू, नेशनल टेलीविजन पर करेंगे ये कारनामा | paras chhabra will modify akanksha puri tattoo on national television | Patrika News

आकांक्षा पुरी के बाद पारस छाबड़ा भी हटवाएंगे उनके नाम का टैटू, नेशनल टेलीविजन पर करेंगे ये कारनामा

Published: Mar 14, 2020 05:44:35 pm

Submitted by:

Neha Gupta

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जल्द हटवाएंगे आकांक्षा (Akanksha Puri) के नाम का टैटू!
मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) शो में कर सकते हैं ये कारनामा
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद पारस-आकांक्षा का हो चुका है ब्रेकअप

66029078.jpeg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद कुछ रिश्तों की शुरुआत हुई तो कुछ रिश्ते खत्म हो गए जिनमें से पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का रिश्ता सबसे चर्चित है। बिग बॉस में पारस और माहिरा शर्मा की नज़दीकियों के बाद से ही आकांक्षा काफी नाराज़ थीं जिसके बाद जब पारस शो से बाहर आए तो उन्होंने साफ कर दिया कि अब सब खत्म हो चुका है। उन्होंने बताया था कि हमारे बीच पहले ही काफी कुछ ठीक नहीं था और अब हम अलग हो चुके हैं। इन बातों के बाद आकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू (Akanksha Puri Tattoo) मॉडिफाई करवा लिया था लेकिन पारस ने ऐसा नहीं किया। अब खबर है कि पारस नेशनल टेलीविजन पर ऐसा करेंगे।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आकांक्षा पुरी की लड़ाई और ब्रेकअप किसी से छिपा नही है। आकांक्षा (Akanksha Puri) के टैटू हटवाने के बाद पारस से हाल ही में पूछा गया कि क्या वो टैटू नहीं हटवाएंगे? पारस ने बताया था कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद वो शो मुझसे शादी करोगे करने लगे जिसकी वजह से उन्हें टाइम नहीं मिल पाया ये मेरा दुर्भाग्य है। लेकिन अब मैंने फैसला लिया है कि मैं शो के निर्माताओं से बात करके इसे मॉडिफाई करवाऊंगा। मैं ये टैटू नेशनल टेलीविजन पर हटवाऊंगा क्योंकि ये वहीं शुरू हुई हैं।

बता दें कि पारस (Paras Chhabra) ने ही बिग बॉस 13 में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के लिए बनवाए टैटू का ज़िक्र किया था। हालांकि शो खत्म होने के बाद पारस भी अलग अंदाज़ में नज़र आए और उन्होंने आकांक्षा से अलग होने की बात कही। दूसरी तरफ आकांक्षा पहले ही काफी कुछ कह चुकी थीं, उन्हें पारस की माहिरा के साथ नज़दीकियां पसंद नहीं आई थीं। हालांकि पारस ने माहिरा को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त ही बताया और हाल ही में दोनों का एक गाना बारिस रिलीज़ हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो