scriptनच बलिए 9 : हादसे में पूजा बनर्जी ने खो दी याददाश्त, दोनों हाथ भी नहीं कर रहे हैं काम | partial memory loss after Nach Baliye 9 set accident Pooja Bannerjee | Patrika News

नच बलिए 9 : हादसे में पूजा बनर्जी ने खो दी याददाश्त, दोनों हाथ भी नहीं कर रहे हैं काम

locationमुंबईPublished: Sep 26, 2019 07:08:05 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पूजा बनर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘नच बलिए 9’ के सेट पर हुए हादसे के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह …

Pooja Bannerjee

Pooja Bannerjee

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करते ही ‘कसौटी जिंदगी’ फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी हादसे का शिकार हो गईं। परफॉर्मेंस देते समय पूजा का बैलेंस बिगड़ गया और स्टेज से गिर गई। इस हादसे में एक्ट्रेस को कई फ्रैंक्चर हुए और कई सर्जरी से गुजरना पड़ा। इस घटना के बाद पूजा अब बेड रेस्ट पर हैं और अभी भी वह ना तो चल सकती है और ना ही अपने हाथों से कोई काम कर सकती हैं।

Pooja Bannerjee
पूजा बनर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘नच बलिए 9’ के सेट पर हुए हादसे के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपनी आंशिक याददाश्त खो चुकी है। उन्होंने बताया कि मुझे पल बिल्कुल भी याद नहीं है, मुझे ऐसा लग रहा है कि हादसे के बाद मैंने अपनी याददाश्त खो दी हैं। एक्ट्रेस के अनुसार, हादसे के सीन में उन्हें बस इतना याद है कि वह फर्श पर पड़ी थी, एक पल के लिए ऐसा लगा जैसे मैं मर रही हूं मुझे काफी दर्द हो रहा था।
एक्ट्रेस ने बताया कि मंच से नीचे गिरने के बाद मुझे याद नहीं है कि मैं एम्बुलेंस में कैसे पहुंची। जब मुझे होश आया तो मेरा सिर घूम रहा था और समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा था और मुझे कहाँ ले जाया जा रहा था। डॉक्टरों के अनुसार यह दुर्घटना बहुत बड़ी और दर्दनाक थी।
Pooja Bannerjee
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो