15 साल की बेटी खुद कराएंगी अपनी मां की दूसरी शादी, होने वाले सौतेल पिता से हैं ऐसे संबंध
Bhup Singh
| Updated: 10 Sep 2019, 05:38:18 PM (IST)
15 साल की बेटी खुद कराएंगी अपनी मां की दूसरी शादी, होने वाले सौतेल पिता से हैं ऐसे संबंध
Patiala Babes

हनुमानसिंह और बबीता की होगी दूसरी शादी, मिनी के फैसले से आया नया ट्वीस्ट....

सोनी टेलीविजन के धारावाहिक 'पटियाला बेब्स' ( Patiala Babes ) के ऑन-गोइंग ट्रैक में शो धीरे-धीरे हनुमानसिंह (अनिरूद्ध दवे) और बबीता (परिधि शर्मा) की शादी के दिन की ओर बढ़ रहा है। शुरुआती शादी समारोह शुरू हो चुके हैं। मिनी (अशनूर कौर) ने मेहंदी समारोह के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर कुछ विशेष योजना बनाई और अपनी टीम के साथ हनुमानसिंह के घर को भी सजाया। मिनी और उसके दोस्तों ने समारोह के लिए खूबसूरत डांस भी तैयार किए हैं। बबीता और हनुमानसिंह के लिए बहुत सारे आश्चर्य अभी बाकी हैं। मिनी अपनी मां को वह हर खुशी देना चाहती है, जिसकी वह हकदार है। बेटी होने के साथ-साथ मिनी, बबीता की सबसे अच्छी दोस्त भी है और उसे बेब्स कहकर बुलाती है। एक सबसे अच्छे दोस्त की जिम्मेदारी लेते हुए, मिनी अब अपनी बेब्स की दूसरी शादी हनुमान सिंह से करवाने का फैसला ले चुकी हैं।

Patiala Babes

शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं
अशनूर ने आगामी ट्रैक के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए बताया कि मुझे हमारे शो का नवीनतम ट्रैक बहुत पसंद है, जहां मैं बबीता और हनुमानसिंह की शादी करवा रही हूं। मुझे विश्वास है कि बबीता के साथ मेरा रिश्ता निश्चित रूप से इस ट्रैक के माध्यम से मजबूत होगा। यह मेरी एक इच्छा पूरी होने जैसा है। अशनूर कहती है कि यह शो मां और बेटी के रिश्ते की अवधारणा पर आधारित है जिसमें दोनों आपस में अच्छी दोस्त हैं। शो की कहानी में ये भी बताया गया है कि कैसे एक बेटी अपनी मां की इच्छाओं को पूरा करने के लिए हर तरह की कोशिश करती है।

Patiala BabesPatiala Babes

ऐसी बेटी सभी को मिले
अनिरूद्ध दवे ने बताया कि अशनूर एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी परफेक्ट हैं। शो में हनुमानसिंह और मिनी की खूब बनती हैं। हनुमानसिंह किसी की नहीं सुनता लेकिन मिनी की बात को मना भी नहीं कर सकता। वैसा ही बबीता और हनुमानसिंह का रिश्ता है जो मिनी के फैसले को मानते हुए शादी करने को तैयार हो गए। उन्होंने बताया कि शो में मिनी को ऐसा बताया गया हैं जो अपने लिए नहीं अपनी मां के लिए सोचती हैं। मिनी ने हनुमानसिंह व बबीता की शादी के लिए सारी तैयारियां खुद की हैं। शो में बबीता को लगाने के लिए हल्दी के उबटन को मिनी अपने घर से तैयार करके लाई। उन्होंने बताया कि मिनी जो अभी 15 साल की है, वो इस शो में चल रही शादी की तैयारियों को लेकर इतना उत्साहित है कि मानों रियल में शादी हो रही हो। यह शो एक तलाकशुदा औरत को फिर से अपनी जिदंगी जीने और अपने सपनों को पूरा करने की सीख देता है।

बेटी नहीं दोस्त है मिनी
परिधि शर्मा ने बताया कि शो में बबीता अपनी बिखरी जिदंगी को फिर से संवारने का फैसला ले चुकी हैं। उसने हनुमान सिंह के साथ जीवन में फिर से बसने का फैसला किया है और अपनी बेटी के पूर्ण समर्थन के साथ शादी करने को तैयार हो गई हैं। इस शो में मां-बेटी ने अच्छे दोस्त के रिश्ते को साझा किया है। परिधि ने बताया कि शो में मिनी का किरदार देखकर ऐसा लगता है कि रियल लाइफ में भी अगर बेटियां मां की ऐसी ही दोस्त बनी रहे, तो शायद किसी भी मां के सपने अधूरे नहीं रह सकते।