scriptएजाज खान के शारीरिक शोषण वाले राज पर बोली Pavitra Punia, एक्टर के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज | pavitra punia shared emotional post for eijaz khan on physical torture | Patrika News

एजाज खान के शारीरिक शोषण वाले राज पर बोली Pavitra Punia, एक्टर के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

Published: Dec 02, 2020 08:39:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
एजाज खान के शारीरिक शोषण वाले खुलासे पर दिया रिएक्शन
पवित्रा ने जाहिर किया एजाज के लिए प्यार

Eijaz Khan and Pavitra Punia

Eijaz Khan and Pavitra Punia

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में पवित्रा पुनिया का सफर काफी बढ़िया रहा है। उन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया हालांकि पिछले हफ्ते वो घर से बेघर हो गई थीं। एजाज खान के साथ उनकी लव केमेस्ट्री और बॉन्डिंग लोगों को बहुत बढ़िया लग रही थी। अब पवित्रा ने बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर एजाज खान के लिए पोस्ट किया है और उनके लिए अपना प्यार जताया है। गौरतलब हो कि डार्केस्ट सीक्रेट में एजाज ने बचपन में हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया था। जिसके बाद पवित्रा ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने एजाज को खुदा का बच्चा बताया है।

पवित्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एजाज का शो से एक वीडियो शेयर किया है जहां वो बता रहे हैं कि उन्हें टच से इसलिए प्रॉब्लम है क्योंकि बचपन में उनके साथ शारीरिक शोषण किया गया था। पवित्रा ने इस पोस्ट में लंबा-चौड़ा मैसेज लिखा है- सोचा नहीं था ये लिख पाऊंगी अपने हाथों से…और इतनी हिम्मत जुटा पाऊंगी.. पर लिखना चाहती हूं। इस बात ने मुझे बुरी तरह से तोड़ दिया है जो तुमने बताया कि तुम्हारे साथ क्या हुआ था। इसने मुझे अंदर से तोड़ दिया है और मुझे याद है कि तुम हमेशा कहते थे कि मुझे टच मत करो। (तुम हम लड़ते भी थे) लेकिन तुम्हें मुझ पर भरोसा था और किसी तरह से मैंने भी तुम्हें वो प्यार दिया जिसके लिए तड़पते थे और बचपन से तड़पते आए हो। मुझे तुमपर बहुत गर्व है कि मैं तुम्हें, तुम्हारे दिल और आत्मा को समझ पाई हूं।

https://twitter.com/hashtag/EijazKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पवित्रा ने आगे लिखा- तुम कितने अच्छे इंसान हो। तुम्हारे प्रति मेरा सम्मान और लगाव और भी बढ़ गया है। अपनी जिंदगी से जुड़ा इतना बड़ा सच बताने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। और तुमने ये साबित कर दिया कि तुम मेरे विनर हो। खुद का बच्चा। #eijazkhan #khansaab। पवित्रा के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कई लोग अभी से ही एजाज खान को विनर बता रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो