scriptपर्सी फरिश्ता और मेरे पिता की ओर से भजी गई एक दुआ हैंः डेलनाज | Percy Karkaria is the man in my life, says Delnaaz Irani | Patrika News

पर्सी फरिश्ता और मेरे पिता की ओर से भजी गई एक दुआ हैंः डेलनाज

Published: Dec 15, 2015 12:12:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

डेलनाज ने कहा कि पर्सी मेरा फरिश्ता हैं और मेरे पिता की ओर से भजी
गई एक दुआ हैं…उन्होंने मुझे प्यार, इज्जत दी और मेरे चेहरे पर मुस्कान
वापस लाए

 Delnaaz Irani

Delnaaz Irani

पणजी। जोडिय़ों वाले टेलीविजन रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में अपने प्रेमी पर्सी करकरिया के साथ भाग ले रही अभिनेत्री डेलनाज ईरानी कहती हैं कि पर्सी उनकी जिंदगी का नूर हैं। डेलनाज ने छोटे पर्दे के अभिनेता राजीव पॉल से शादी की थी, लेकिन 14 वर्षों तक वैवाहिक जीवन में रहने के बाद दोनों 2010 में अलग हो गए और 2012 में तलाक ले लिया। पर्सी एक पेशेवर डिस्क जॉकी (डी.जे) हैं।

यह पूछे जाने पर कि ‘पावर कपल’ के बाद पर्सी संग अपने रिश्ते को एक नया रूप देना चाहेंगी? डेलनाज ने बताया कि मुझे बात आगे बढऩे के बारे में तो नहीं मालूम, लेकिन मुझे यकीन है कि मैंने दिल जीत लिया है और पर्सी मेरी जिंदगी का नूर हैं। कुछ नहीं बदला है। कुछ भी उनके प्रति मेरे दिल और दिमाग को नहीं बदल पाएगा। वह मानती हैं कि पर्सी उनके पिता की ओर से भेजी गई एक दुआ हैं। डेलनाज ने कहा कि वह (पर्सी) मेरा फरिश्ता हैं और मेरे पिता की ओर से भजी गई एक दुआ हैं…उन्होंने मुझे प्यार, इज्जत दी और मेरे चेहरे पर मुस्कान वापस लाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो