scriptराजकुमारी मोहिना की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दूल्हा-दुल्हन को दिया आशीर्वाद | PM narendra Modi attend the mohena kumari wedding reception | Patrika News

राजकुमारी मोहिना की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दूल्हा-दुल्हन को दिया आशीर्वाद

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2019 02:17:40 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर को सुयश रावत से शादी की थी
मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनी हैं।

mohina_marrage.jpg

नई दिल्ली। रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राजकुमारी मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) नें अभी हाल ही में प्रिंस सुयश रावत (Suyesh Rawat) से 14 अक्टूबर को शादी की थी शादी के बाद दिल्ली में उन्होनें शाही रिसेप्शन का आयोजन किया। जिसमें कई बड़े दिग्गज मेहमान ने भी शिरकत करके उन्हें आशीर्वाद दिया था। उन्हीं के बीच खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी वहां पहुंचे और वर-वधू को आशीर्वाद दिया ।

mohina_.jpeg
टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरे इंस्टाग्राम पर साझा की है। इसमें वह प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) के साथ हंसती हुईं दिखाई दे रहीं हैं। प्रधानमंत्री कुर्ता-पजामा और नेहरू जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं।
mohena_singh.jpg
एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने इसके कैप्शन में लिखा है, “रिसेप्शन समारोह में हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) की उपस्थिति से बेहद खुशी हुई और इस सेल्फी के लिए आपका धन्यवाद! कोटी कोटी प्रणाम।” पिछले महीने शाही दंपति ने हरिद्वार में परिवार वालों और मित्रों की उपस्थिति में शादी की थी।
mohina-4.jpg

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर को सुयश रावत से शादी की थी । और शादी से जुड़ी हर रस्में हल्दी से लेकर मेहंदी तक कई तस्वीरें भी साझा की थीं । मोहिना की शादी हरिद्वार में भव्य तरीके से हुई थी । शादी में मोहिना ने लाल लहंगा पहना था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो