प्रतीक गांधी का नया सिंगल 'तुम आओ ना' का प्रीमियर 17 अप्रेल को

By: पवन राणा
| Published: 16 Apr 2021, 10:52 PM IST
प्रतीक गांधी का नया सिंगल 'तुम आओ ना' का प्रीमियर 17 अप्रेल को

सिंगर-कम्पोजर प्रतीक गांधी का न्यू सिंगर 'तुम आओ ना' का प्रीमियर 17 अप्रेल को होगा। प्रतीक के पॉपुलर सॉन्ग्स में 'प्रेम दीवानी', 'बनके पटोला', 'रांझा वे' और 'बडे कमीने हो' जैसे ट्रेक शामिल हैं।

मुंबई। सिंगर-कम्पोजर प्रतीक गांधी का नया सिंगल 'तुम आओ ना' 17 अप्रेल को प्रीमियर होगा। इस सॉन्ग में मुख्य किरदार अपने प्यार की इच्छा जता रहा है।

हिन्दी और पंजाबी भाषाओं का मिश्रण 'तुम आओ ना'
प्रतीक ने इस सॉन्ग के बारे में बताया कि,' लोग मेरे गानों में वर्सेटाइल बोल को पसंद करते हैं। मैंने अपने संगीत की स्टाइल और सिंगिंग स्टाइल में भी बदलाव किया है। इस गाने के बोल हिन्दी और पंजाबी भाषाओं का मिश्रण है। 'तुम आओ ना' थोड़ा सा ट्रिपी और हाइनोटिक ट्रेक है जो लोगों के दिमाग और दिल में पॉजिटिविटी छोड़ेगा। इंतजार और इच्छाएं इस गाने के दो मुख्य केंद्र हैं। इसमें मेरा एनिमेेटेड किरदार अपने प्यार को पाने के लिए सपनों की दुनिया में घुमेगा। मेरा संगीत भारतीय साउंड, इलैक्ट्रोनिक साउंड डिजाइन और हैवी बॉस का मिश्रण है, जो इसे मेरे पहले के गानों से अलग बनाता है।

यह भी पढ़ें: Neha Bhasin को दिन की शूटिंग करनी पड़ी रात में, सिंगर का ठंड से हुआ बुरा हाल

ये हैं प्रतीक के पॉपुलर गाने
बता दें कि प्रतीक ने बेनी दयाल, अंकित तिवारी, शैफाली अलवरेस और गुरिंदर सेगल के लिए म्यूजिक दिया है। उनके पॉपुलर सॉन्ग्स में 'प्रेम दीवानी', 'बनके पटोला', 'रांझा वे' और 'बडे कमीने हो' जैसे ट्रेक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Badshah और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो 'फ्लाई' हुआ रिलीज, गाने को कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज़

गौरतलब है कि हाल ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान का भी नया गाना रिलीज किया गया है। 'बेदर्द' टाइटल वाले इस सॉन्ग में लव ट्रायंगल दिखाया गया है। इस गाने में हिना के साथ स्टेबिन बेन को फीचर किया गया है। इस सॉन्ग में हिना और स्टेबिन के अलावा सपना कृष्णा, नकीयत हाजी, करण तनेजा और गुरुशरण भी हैं। गाना सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। एक्ट्रेस इस गाने में में दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। इस लिबास में वह और भी खूबसूरत लग रही हैं। संजीव चतुर्वेदी के लिखे इस सॉन्ग को गायक स्टेबिन बेन ने आवाज दी है। म्यूजिक संजीव—अजय का है। पॉकेट एफएम द्वारा रिलीज इस गाने को अब तक ढाई लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।