scriptबला की खूबसूरत थीं ये 25 साल की अभिनेत्री, पंखे से लटकर दी जान, Photos में देखें अब तक सफर | Patrika News
TV न्यूज

बला की खूबसूरत थीं ये 25 साल की अभिनेत्री, पंखे से लटकर दी जान, Photos में देखें अब तक सफर

6 Photos
4 years ago
1/6

कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री में स्टार्स बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं। जिसके मानसिक तनाव बढ़ता जा रहा है। कुछ समय पहले टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने खुदकुशी कर ली थी। अब टीवी इंडस्ट्री की 25 साल की खूबसूरत अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने सुसाइड कर लिया। प्रेक्षा कई सीरियल में काम कर चुकी थीं।

2/6

पंखे से लटकर किया सुसाइड
लॉकडाउन के चले बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान प्रेक्षा मेहता ने पंखें से लटकर अपनी जान दे दी। लॉकडाउन शुरू होने से पहले वे मुंबई से अपने घर इंदौर पहुंची थीं। प्रेक्षा मेहता ने सोमवार को खुदकुशी कर ली।

3/6

इन सीरियल्स में किया
काम 25 साल की प्रेक्षा कई सीरियल्स में काम कर चुकी थीं। इन सीरियल में 'क्राइम पेट्रोल', 'मेरी दुर्गा', 'सिद्धि विनायक', 'तू आशिकी' और 'लाल इश्क' प्रमुख हैं।

4/6

अक्षय कुमार के साथ की फिल्म
प्रेक्षा ने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी काम किया था। उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमैन' में काम किया था।

5/6

थिएटर से की थी शुरुआत
मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वालीं प्रेक्षा ने अपनी शुरुआत थिएटर से की थी। उनका पहला नाटक 'ड्रामा फैक्ट्री' के बैनर तले हुआ था। सआदत हसन मंटो की एक कहानी पर आधारित नाटक का नाम 'खोल दो' था। इसके अलावा प्रेक्षा शॉर्ट फिल्म 'उल्टी सलवार' में भी नजर आई थीं।

6/6

सुसाइड से 4 दिन पहले पोस्ट की तस्वीर
प्रेक्षा ने सुसाइड करने से 4 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, 'मेरी तरफ आता हर गम फिसल जाए, आंखों में तुम को भरूं, बिन बोले बातें तुमसे करूं।'

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.