kasautii zindagii kay : अनुराग और कोमोलिका से प्रेरणा लेगी बदला, शादीशुदा जिंदगी में लगाएगी ग्रहण

By: Shaitan Prajapat
| Published: 01 Mar 2019, 03:16 PM IST
kasautii zindagii kay : अनुराग और कोमोलिका से प्रेरणा लेगी बदला, शादीशुदा जिंदगी में लगाएगी ग्रहण
anurag and komolikas

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब तक प्रेरणा इस शादी को रोकने के लिए बसु हाउस पहुंचेगी....

एकता कपूर का मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में आजकल जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में कोमोलिका की जब से एंट्री हुई है तब से कई चौंकाने वाले ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। बीते एपिसोड में बताया गया कि अनुराग और कोमोलिका की शादी की रस्में चल रही हैं। प्रेरणा इस शादी को रोकने के लिए अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाती हैं।

 

anurag and komolikas

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब तक प्रेरणा इस शादी को रोकने के लिए बसु हाउस पहुंचेगी तब तक अनुराग और कोमोलिका सात फेरे ले चुके होंगे। यह देख कर प्रेरणा का दिल टूट जाएगा और वो अनुराग और कोमोलिका से बदला लेने की ठान लेगी। इस शादी से तिलमिलाई प्रेरणा बसु हाउस अपने सामान के साथ जा पहुंचेगी। इसके साथ ही अनुराग को धमकी देगी कि वो उस उसकी शादीशुदा जिंदगी को तबाह कर देगी।

anurag and komolikas

खबरों के अनुसाार अनुराग और कोमोलिका की शादीशुदा जिंदगी में प्रेरणा ग्रहण लगाएगी। प्रेरणा ने अनुराग को जो धमकी दी है वो उसे पूरा करके दिखाएगी। वो अनुराग-कोमोलिका के रिसेप्शन में हंगामा करने वाली है। पार्टी में प्रेरणा सभी मेहमानों के सामने यह दावा करेगी कि वो अनुराग की पहली पत्नी है और पहली पत्नी के होते हुए यह दूसरी शादी कैसे हो सकती है। आपको बता दें कि इन दिनों हिना बंगाली दुल्हन के रूप में सोशल मीडिया पर जबरदस्त गदर मचा रही हैं।

Show More