प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता 'सुपरस्टार सिंगर' का खिताब, लता और आशा को लेकर कही ये बात
Shaitan Prajapat
| Updated: 07 Oct 2019, 04:27:14 PM (IST)
प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता 'सुपरस्टार सिंगर' का खिताब, लता और आशा को लेकर कही ये बात
Prity Bhattacharjee

प्रीति भट्टाचार्जी 'सुपरस्टार सिंगर' शो में की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मानी जाती है। शो के पूरे सफर के दौरान प्रीति अपनी जादुई आवाज से ना सिर्फ जजेज बल्कि आम लोगों का ....

कोलकाता की 9 वर्षीय प्रीति भट्टाचार्जी ने सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' का खिताब अपने नाम कर लिया है। शो की विजेता बनकर प्रीति काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि दिग्गज गायिका लता मंगेशकर और श्रेया घोषाल उनके आर्दश हैं और वह दोनों से मिलना चाहती हैं। प्रीति ने कहा,'मैं काफी खुश हूं, अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। अब मैं सिर्फ लता जी, आशा जी और श्रेया दीदी से मिलना चाहती हूं और उनके पैर छूकर उनका आर्शीवाद लेना चाहती हूं।' विजेता के तौर पर प्रीति को अवॉर्ड के साथ 15 लाख रुपए इनाम मिला है।

वह इस शो में की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मानी जाती है। शो के पूरे सफर के दौरान प्रीति अपनी जादुई आवाज से ना सिर्फ जजेज बल्कि आम लोगों का भी दिल जीतती आई। यही वजह रही कि देशभर से उनकी जीत के लिए लोगों के वोट मिले थे। इस शो में अलका याग्निक, जावेद अली, हिमेश रेशमिया जज करते नजर आए।वहीं शो में चार कप्तान के रूप में सचिन वालमिकी, ज्योतिका, सलमान अली और नितिन कुमार नन्हे कंटेस्टेंट्स की गायकी को संवारने का काम किए। शो के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए। जिसमें मौली, प्रीति भट्टाचार्या, हर्षित नाथ,अन्कोना मुखर्जी, निष्ठा शर्मा, स्नेहा शंकर थे। सभी कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक निकले।