scriptप्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, बिग बॉस की भी खोली पोल | Priyanka Chopra cousin meera chopra allegations on salman BB makers | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, बिग बॉस की भी खोली पोल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2020 05:47:19 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस (Big Boss 13) में चर्चित चेहरे भाग लेते हैं। घर के बाहर कंटेस्टेंट्स को सर्पोट करने के लिए उनके फैंस, दोस्त व परिवार शामिल होते हैं।

meera_chopra_.jpeg
नई दिल्ली: टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस (Big Boss 13) में चर्चित चेहरे भाग लेते हैं। घर के बाहर कंटेस्टेंट्स को सर्पोट करने के लिए उनके फैंस, दोस्त व परिवार शामिल होते हैं। इस बार का सीजन पिछले सारे सीजन्स को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल गया। इतना ही नहीं घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को लेकर इस बार खासा क्रेज भी देखने को मिल रहा है और सबसे ज्यादा पॉपुलर सदस्य हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) । दोनों को लेकर आए दिन कोई न कोई स्टार ट्वीट करता रहता है।
https://twitter.com/ColorsTV?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने सलमान खान (Salman Khan) और शो के मेकर्स पर कई आरोप लगाए हैं। मीरा चोपड़ा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। सलमान खान पर आरोप लगाते हुए मीरा ने कहा कि सलमान खान (Salman Khan) ने आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई में आसिम को जमकर डांटा लेकिन सिद्धार्थ इस लड़ाई के विलेन थे। इतना ही नहीं मारी ने शो के मेकर्स पर पक्षपात का आरोप भी लगाया। मीरा ने ट्वीट किया कि मैंने शो देखना बंद कर दिया क्योंकि सिद्धार्थ को बिना वजह हीरो बनाया जा रहा है। मुझे लगता है कि ये शो फिक्स्ड है। मेकर्स सिद्धार्थ को विनर बनाना चाहते हैं। लेकिन जीत के असली हकदार आसिम और रश्मि हैं।
https://twitter.com/hashtag/bigboss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीरा यही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि लोगों को ये शो देखना बंद कर देना चाहिए, जिससे शो की टीआरपी खत्म हो जाए, उसके बाद उन्हें असली फैंस की वैल्यू समझ आएगी। मीरा ने कहा कि यही तरीका है बिग बॉस के असली विनर को सर्पोट करने का। आपको बता दें कि सिद्धार्थ और आसिम को लेकर न सिर्फ बिग बॉस के सदस्य बल्कि बाहर लोग भी अलग- अलग बंटे हुए हैं। आसिम के फैंस भी शो के फिक्सड और सलमान खान के बाइस्ड होने का आरोप लगाते रहते हैं। वहीं सिद्धार्थ के फैंस उन्हें खूब सर्पोट कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो