scriptफिल्मों के बाद TV इंडस्ट्री में पंहुची नेपोटिज्म की बात, इस सीरियल में दिखेगा इसका सच | Promo of TV's top show 'Madam Sir' just released | Patrika News

फिल्मों के बाद TV इंडस्ट्री में पंहुची नेपोटिज्म की बात, इस सीरियल में दिखेगा इसका सच

locationनई दिल्लीPublished: Jul 23, 2020 04:33:35 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput died) की मौत के बाद बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म की जंग
कंगना रनौत ने उठाई इस मुद्दे पर अपनी आवाज

Madam Sir TV Serial

Madam Sir TV Serial

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput died)की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री (nepotism in the film industry) में नेपोटिज्म को लेकर एक बड़ी जंग छिड़ चुकी है। लोग इस पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए सामने आ रहे है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत की हस्तियां भी नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म और बुलिंग(nepotism, groupism and bullying) को लेकर अपनी राय रखते हुए इस पर अवाज उठाने को तैयार हैं। और इस मुद्दे को लकर सबसे ज्यादा चर्चे पर आ रही है कंगना रनौत(Kangana Ranaut on nepotism) जो कई बड़ी हस्तियों पर निशाना साध चुकी हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते इस मुद्दे को देख टीवी पर भी नेपोटिज्म(nepotism is a flagrant problem) का मुद्दा उठाया जा रहा है। और नेपोटिज्म का यह वायरस टीवी के टॉप शो ‘मैडम सर’(Madam Sir TV Serial) में देखने को मिलेगा। इस शो का नया प्रोमो अभी हाल ही में रिलीज किया गया है। शो में मैडम सर नेपोटिज्म के मुद्दे से किस तरह से निपटेंगी ये दिखाया जाएगा। साथ ही इस शो के जरिए यब बताया जा रहा है कि लोग किस तरह से सिफारिश के द्वारा अपनी गद्दी हासिल करने में सफल हो जाते हैं।

सीरियल के प्रोमो (share serial promo)में आप देख सकते है कि सिफारिश के जरिए पुलिस थाने में आई नई इंस्पेक्टर (मिश्री पांडे) जैसे ही कैबिन में पहुंचती हैंवहां मौजूद एक इंस्पेक्टर मैडम सर से कहती हैं- नेपोटिज्म का कमाल तो देखिए जो लोग काबिल नहीं है वो भी कुर्सी गरमा रहे हैं। इसके बाद नई इंस्पेक्टर यानी मिश्री पांडे अपने मामा को फोन लगाती हैं और कहती हैं- मामाजी आपके आर्शीवाद से सब इंस्पेक्टर तो बन गए हैं। एसएचओ भी जल्द ही बन जाएंगे।

टीवी के छोटे पर्दे पर आने वाला यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आएगा। इसमें यदि हंसी मजाक का तड़का है तो वही दूसरी ओर कई बड़ी सीख भी है जो समाज में फैली गंदगी को साफ करने की बात बताती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो