scriptBigg Boss 14 में एक बार फिर एंट्री करने जा रहे हैं राहुल महाजन, अभिनव शुक्ला को करेंगे सपोर्ट | Rahul Mahajan to Re-Enter in Bigg boss house to support abhinav shukla | Patrika News

Bigg Boss 14 में एक बार फिर एंट्री करने जा रहे हैं राहुल महाजन, अभिनव शुक्ला को करेंगे सपोर्ट

Published: Jan 23, 2021 09:00:50 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

राहुल महाजन एक बार फिर करेंगे शो में एंट्री
दोस्त अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करते दिखेंगे

rahul_mahajan_bigg_boss_14.jpg

Rahul Mahajan Bigg Boss 14

नई दिल्ली: टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। इस सीजन में इस बार कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। शो को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने एक्स कंटेस्टेंट्स को घर में लाने का फैसला लिया, जोकि कुछ हद तक सफल भी हुआ। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। हालांकि एक्स कंटेस्टेंट बनकर आए राहुल महाजन (Rahul Mahajan) जल्द ही शो से बाहर हो गए। उन्हें कम वोट मिले थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि मेकर्स एक बार राहुल को शो में लाने की तैयारी कर रहे हैं।
Bigg Boss 14: क्या Salman Khan ने नहीं शूट किया Weekend Ka Vaar? बड़ी वजह आई सामने

हालांकि इस बार वह कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए आएंगे। यह फैसला शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए लिया गया है। मेकर्स कुछ सेलिब्रिटीज को एक हफ्ते के लिए शो में बुलाना चाहते हैं। वह अंदर आकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि जैस्मीन भसीन, अली गोनी को सपोर्ट करने के लिए आएंगी। वहीं, राहुल महाजन अपने दोस्त अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करते दिखेंगे। स्पॉटबॉय से बातचीत में एक सोर्स ने बताया कि राहुल अगले हफ्ते क्वारंटाइन में रहेंगे। जिसके बाद वह बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे।
Monalisa ने शेयर की गुड माॅर्निंग मूड फोटोज, फैंस ने हार्ट इमोजी से रंगा कमेंट सेक्शन

राहुल महाजन और अभिनव शुक्ला के बीच शो के दौरान अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड किया करते थे। राहुल महाजन के बेघर होने के बाद अभिनव उन्हें काफी मिस करते थे। बता दें कि कुछ वक्त पहले मेकर्स ने राखी सावंत, अर्शी खान, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन और मनु पंजाबी को चैलेंजर्स के रूप में शो में लाने का फैसला किया था। कश्मीरा पहले ही हफ्ते शो से बाहर हो गईं। वहीं, राहुल भी कुछ वक्त बाद बाहर हो गए। इन दिनों राखी सावंत दर्शकों को हंसाने का काम कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो