scriptराहुल वैद्य ने दिशा परमार को रोमांटिक अंदाज में किया Kiss, वायरल हो रहा है वीडियो | rahul vaidya and disha parmar romantic video goes viral | Patrika News

राहुल वैद्य ने दिशा परमार को रोमांटिक अंदाज में किया Kiss, वायरल हो रहा है वीडियो

Published: Apr 23, 2021 08:56:22 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राहुल वैद्य और दिशा परमार का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस को दोनों का कपल डांस बहुत ही पसंद आ रहा है। वहीं नई गाड़ी के साथ भी राहुल और दिशा को स्पॉट किया गया है।

dishap1.png

Rahul Vaidya and Disha Parmar

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। उनके फैंस भी राहुल की हर एक एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। हाल ही में राहुल का उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिशा और राहुल को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है।

दोनों का कुछ दिनों पहले एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था जिसमें कपल की शादी का सीन भी था। फैंस ने इस गाने माधन्या को बेहद पसंद किया था। अब राहुल पब्लिक्ली दिशा को किस करते नजर आए। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

rahulv.png

राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिशा परमार भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों माधन्या गाने पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे हैं। उसके बाद राहुल दिशा को माथे पर बड़े ही प्यार से किस करते हैं। वीडियो के साथ राहुल ने कैप्शन भी लिखा है- रियल के साथ रील लव दिशा परमार, माधन्या को बहुत प्यार मिल रहा है! आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद। दिशा परमार ने भी इस वीडियो में कमेंट करते हुए हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

https://twitter.com/disha11parmar?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं राहुल और दिशा को उनकी नई गाड़ी के साथ स्पॉट किया गया था। विरल भयानी ने दोनों का एक वीडियो अपने ट्विटर पर साझा किया है। जिसमें राहुल दिशा का मास्क निकालते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। दिशा और राहुल की प्यारी तस्वीरें फैंस शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/rahulvaidya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो