राहुल वैद्य को लेकर ट्रोल हो रही थीं दिशा परमार, एक्ट्रेस ने ट्विटर को कहा अलविदा

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Jan 2021, 05:03 PM IST
राहुल वैद्य को लेकर ट्रोल हो रही थीं दिशा परमार, एक्ट्रेस ने ट्विटर को कहा अलविदा
Disha Parmar

  • राहुल वैद्य ने दिशा को टेलीविजन पर किया था प्रपोज
  • अब सोशल मीडिया पर राहुल को लेकर दिशा हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य धमाकेदार गेम खेल रहे हैं। इसी शो में उन्होंने अपनी दोस्त व टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उसके बाद से ही दिशा काफी लाइम लाइट में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। लेकिन इस बीच उन्हें राहुल वैद्य को लेकर ट्रोल भी किया जाता है। ऐसे में अब दिशा ने एक बड़ा कदम उठाया है।

दरअसल, दिशा परमार ने ट्विटर से अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह ट्विटर पर मिल रहे लगातार कमेंट्स से परेशान हो गई थीं। उनके मेंटल हेल्थ इसका काफी असर पड़ रहा था। दिशा ने एक ट्वीट कर लिखा, 'बीच में ट्विटर से थोड़ी दूरी बनाना मेंटल हेल्थ के लिए जरूरी है। नहीं तो लोग टॉक्सिक हो जाते हैं।' उनके इस ट्वीट से साफ है कि वह लगातार ट्रोलिंग से परेशान हो गई हैं।

Kapil Sharma ने मनाया मां का बर्थडे, दादी ने पोती को गोद में बिठाकर काटा केक

इससे पहले एक यूजर ने दिशा की ग्लैमरस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें अपने करियर पर फोकस करने की सलाह दी थी। यूजर ने लिखा, “राहुल वैद्य को आप सूट नहीं करते। आप बहुत क्लासी हैं और सुंदर भी दिखती हैं। आपको अपने करियर पर फोकस करना चाहिए। राहुल के बच्चे की मां मत बनो।” यूजर के इस कमेंट पर दिशा ने उन्हें करारा जवाब दिया था। एक्ट्रेस ने लिखा, “तुम्हें क्या लगता है जो इस बात पर कॉमेंट कर रहे हो कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं?”

Rakhi Sawant की मां का दामाद रितेश ने रखा अस्पताल में ख्याल, बोलीं- वो बहुत अच्छे इंसान हैं जल्द बेटी के लिए शो में पहुंचेंगे

बता दें कि जब से राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया है, तभी से उनके फॉलोअर्स भी काफी बढ़ गए हैं। लेकिन साथ में ट्रोल्स की संख्या भी बढ़ गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा ने टेलीविजन के कई सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में काम किया था। इसमें उन्होंने पंखुडी का रोल निभाया था। इसमें उनके कोस्टार थे नकुल मेहता। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।